Jyotish Upay: दुश्मन आपके खिलाफ कर रहे हैं साजिश, तो ये उपाय बचाएगा आपका जीवन

Astro Remedy: बुध-शनि और राहु के दुष्प्रभावों से रिश्ते-नाते आपके प्रति गलत व्यवहार करने लगते हैं. शत्रुओं की संख्या बढ़ने लगती है. वह हमेशा आपको नुकसान पहुंचाने की कोशिश में लगे रहेंगे. आचार्य विक्रमादित्य के अनुसार, इस समस्या से निजात पाने के लिए आपको यह उपाय करना पड़ेगा, जिससे आपको सफलता अवश्य मिलेगी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 17, 2022, 07:55 AM IST
  • इस उपाय से मिलेगी शत्रुओं पर विजय
  • हाथ में है ये निशान, तो आप हैं भाग्यशाली
Jyotish Upay: दुश्मन आपके खिलाफ कर रहे हैं साजिश, तो ये उपाय बचाएगा आपका जीवन

नई दिल्ली: बुध-शनि और राहू के दुष्प्रभावों से रिश्ते-नाते आपके प्रति गलत व्यवहार करने लगते हैं. शत्रुओं की संख्या बढ़ने लगती है. वह हमेशा आपको नुकसान पहुंचाने की कोशिश में लगे रहेंगे. आचार्य विक्रमादित्य के अनुसार, इस समस्या से निजात पाने के लिए आपको यह उपाय करना पड़ेगा, जिससे आपको सफलता अवश्य मिलेगी. यह उपाय शनिवार से शुरू करके लगातार सवा महीना करना पड़ेगा. स्त्री जातक को सिर्फ पीरियड के समय इस कार्य को रोक देना चाहिए.

इस उपाय से मिलेगी शत्रुओं पर विजय

जलते हुए घी के दीपक में तीन लौंग ऊपर से अपने शत्रुओं के नाम लेकर डाल दीजिए. उस दीपक को आपको प्रतिदिन बदलना पड़ेगा. जला हुआ दीपक घर में इकट्ठा नहीं करना है. उस मिट्टी के दीपक को अगले दिन सूर्यादय से पहले उसे नदी में प्रवाहित कर दीजिए. यह बहुत ही अचूक टोटका है. यह उपाय शाम को करना है.

इसका प्रभाव यह होगा कि उनकी सोच आपके प्रति बदल जायेगी. उनके मैत्रीपूर्ण व्यवहार देखकर आप खुद हैरत में पड़ जायेंगे. लेकिन थोड़ा संभलकर रहें, सावधान रहें. क्योंकि शत्रु-शत्रु होते हों.

हाथ में है ये निशान, तो आप हैं भाग्यशाली

जिस जातक की हथेली में कनिष्ठा अंगुली के नीचे डमरू की आकृति दिखती हैं तो वह जातक सौभाग्यशाली होता है. ऐसा जातक भरपूर समृद्धि का अधिपति होता है. उसे पुश्तैनी संपत्ति भी हासिल होती है और वह अपने बलबूते भी अपनी आने वाली पीढ़ियों के लिए बहुत कुछ बना देता है.

कुछ ऐसे भी जातक होते हैं कि विरासत में मिली चीजों से बड़ा एम्पायर खड़ा करते हैं. वे इसी श्रेणी में आते हैं. ऐसे जातक ज्यादातर बड़े कारोबारी होते हैं. जैसे मान लीजिए धीरू भाई अंबानी का बेटा मुकेश अंबानी. उनका बेटा आकाश अंबानी. उनकी ये जेनेरेशन आगे बढ़ती ही रहेगी. ऐसे जातक पीढ़ियों की विरासत को आगे ले जाने वाले होते हैं और उनमें इनका एक नया इनोवेशन होता है. वह कुछ हटकर करने लगते हैं, जिससे उन्हें एक नयी पहचान मिल जाती है.

यह भी पढ़िए: कुंभ राशि में होगा चंद्रमा का संचरण, पंचांग में जानिए आज का महत्वपूर्ण योग और नक्षत्र

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़