Navpancham Rajyog 2023: 12 साल बाद बना नवपंचम राजयोग, गुरु-चंद्रमा की युति से ये राशियां बनेंगी करोड़पति

Navpancham Rajyog 2023: नवपंचम राजयोग 3 फरवरी को गुरु और चंद्रमा की युति से बना है. ज्योतिष शास्त्र में इसे बेहद लाभकारी माना गया है. इस योग से तीन राशियों के जातकों को बेहद लाभ मिलने वाला है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 23, 2023, 08:57 AM IST
  • 12 साल बाद बन रहा नवपंचम राजयोग
  • इन तीन भाग्यशाली राशियां बनेंगी अमीर
Navpancham Rajyog 2023: 12 साल बाद बना नवपंचम राजयोग, गुरु-चंद्रमा की युति से ये राशियां बनेंगी करोड़पति

Navpancham Rajyog 2023 ज्योतिष शास्त्र में ग्रहों का गोचर बहुत महत्वपूर्ण माना जाता है. ग्रहों के गोचर से कई तरह के योग बनते हैं. जिसमें से एक है राजयोग, जो दो या तीन ग्रहों की युति के कारण बनता है. कई राजयोग राशियों की सोई हुई किस्मत को जगाने और सफलता दिलाने में मदद करते हैं. आज हम बात कर रहे हैं 12 साल बाद बने नवपंचम राजयोग के बारे में.

बता दें कि नवपंचम राजयोग 3 फरवरी को गुरु और चंद्रमा की युति से बना है. ज्योतिष शास्त्र में इसे बेहद लाभकारी माना गया है. इस योग से तीन राशियों के जातकों को बेहद लाभ मिलने वाला है. आइए जानते हैं कि ये तीन भाग्यशाली राशियां कौन सी हैं.

मेष
12 वर्षों के बाद गुरु और चंद्रमा नवपंचम राजयोग बना रहे हैं. यह राजयोग मेष राशि वालों के लिए बेहद लाभकारी रहने वाला है. इस दौरान भाग्य का साथ मिलेगा जिससे आपके भौतिक सुखों में वृद्धि होगी. जो दंपती संतान की योजना बना रहे हैं, उन्हें इस दौरान शुभ समाचार मिल सकता है.

मिथुन
नवपंचम राजयोग मिथुन राशि वालों के लिए भाग्यशाली रहेगा. इस दौरान जो लोग नौकरी कर रहे हैं उन्हें कार्यस्थल पर कोई नया कार्य सौंपा जाएगा. लंबे समय से अटका हुआ धन वापस मिलेगा और अप्रत्याशित धन लाभ होगा.

कन्या
बारह साल बाद बन रहे इस नवपंचम राजयोग का लाभ कन्या राशि के जातकों को भी मिलेगा. कन्या राशि के जातकों के लिए निवेश करने का यह उत्तम समय है. यदि आपने पहले से ही कोई निवेश किया है, तो यह समय लाभ कमाने का है.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

यह भी पढ़िए- Shani Surya Yuti: कुंभ राशि में सूर्य-शनि की युति, 15 मार्च तक इन 5 राशियों पर होगी पैसों की बरसात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़