IND vs Aus 2022: सीरीज से पहले फिंच का बड़ा बयान, विराट कोहली के बारे में कही ये बात

IND vs Aus 2022: इस महीने की शुरूआत में, कोहली ने एशिया कप 2022 में भारत के आखिरी सुपर फोर मैच में अफगानिस्तान के खिलाफ अपना 71वां अंतरराष्ट्रीय (नाबाद 122) शतक बनाकर फॉर्म में वापसी की थी. यह नवंबर 2019 के बाद उनका पहला अंतरराष्ट्रीय शतक था.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 20, 2022, 02:37 PM IST
  • सीरीज से पहले फिंच का बड़ा बयान
  • विराट कोहली के बारे में कही ये बात
IND vs Aus 2022: सीरीज से पहले फिंच का बड़ा बयान, विराट कोहली के बारे में कही ये बात

नई दिल्ली: IND vs Aus 2022: ऑस्ट्रेलिया टी20 कप्तान आरोन फिंच ने भारत के खिलाफ 3 T-20 मैचों की सीरीज शुरू होने से पहले विराट कोहली को लेकर बड़ा बयान दिया है. फिंच ने 20 सितंबर को पहले ही T-20 मैच से पहले ये कहा कि मैच के किसी भी स्तर पर स्टार बल्लेबाज विराट कोहली को नजरअंदाज नहीं किया जा सकता, लेकिन जो यह कह रहा है कि उन्हें अब नजरअंदाज किया जा सकता है, तो वह एक बहादुर व्यक्ति होगा.

शतक के साथ फॉर्म में वापस आ चुके हैं कोहली

फिंच ने कहा कि भारत के पूर्व कप्तान कोहली ने अपने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट करियर में जो हासिल किया है, उसे कम में नहीं आंक सकते. इस महीने की शुरूआत में, कोहली ने एशिया कप 2022 में भारत के आखिरी सुपर फोर मैच में अफगानिस्तान के खिलाफ अपना 71वां अंतरराष्ट्रीय (नाबाद 122) शतक बनाकर फॉर्म में वापसी की थी. यह नवंबर 2019 के बाद उनका पहला अंतरराष्ट्रीय शतक था. कोहली एशिया कप 2022 में दूसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं, उन्होंने छह मैचों में 147.59 की स्ट्राइक रेट से 276 रन बनाए, जिसमें एक शतक और दो अर्धशतक शामिल थे.

कोहली सर्वकालिक महान खिलाड़ी- फिंच

फिंच ने भारत के खिलाफ टी20 सीरीज से पहले कहा, "विराट कोहली को चुकता करने के लिए किसी साहसी व्यक्ति की जरूरत पड़ेगी. पिछले 15 वर्षों में उन्होंने दिखाया है कि वह सर्वकालिक महान खिलाड़ियों में एक हैं. खास तौर टी20 क्रिकेट में वह ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्होंने अपने खेल को नयी ऊंचाइयों तक पहुंचाया है और जब आपको उनका सामना करना होता है तो आप अपनी सर्वश्रेष्ठ तैयारी करते हैं."

वनडे से संयास ले चुके हैं फिंच

फिंच लगातार संघर्ष के कारण वनडे से संन्यास लेने के बाद पहली बार एक्शन में नजर आएंगे. उन्हें खुद से टी20 में अच्छा प्रदर्शन करने की उम्मीद है. उन्होंने कहा, "लंबे समय से आप आलोचना के साथ काफी सहज हो जाते हैं, लेकिन टी20 क्रिकेट में, मुझे लगता है कि मेरा फॉर्म काफी समय से वास्तव में अच्छा है. मुझे लगता है कि अगर आप वनडे फॉर्म और टी20 फॉर्म को अलग करते हैं, तो सही है, क्योंकि यह दो अलग-अलग प्रारूप हैं."

यह भी पढ़ें: Ind Vs Aus: मोहाली में प्लेइंग 11 में ये क्रिकेटर हो सकते हैं शामिल, जानिए किन खिलाड़ियों पर लगेगा दांव

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़