Aaj ka Rashifal: कुंभ को मिलेगा भाग्य का साथ, जानें मेष, कर्क, तुला, मकर समेत अन्य का हाल

Aaj ka Rashifal: मिथुन राशि वालों के लिए आज का दिन कुछ तनावग्रस्त रहने वाला है. परिवार में किसी सदस्य का स्वास्थ्य अचानक बिगड़ सकता है. कार्य क्षेत्र में कुछ चुनौतियों का सामना करेंगे.

Written by - Dr. Anish Vyas | Last Updated : Mar 1, 2024, 06:06 AM IST
  • जानिए आज का राशिफल
  • कैसा रहेगा आपका दिन
Aaj ka Rashifal: कुंभ को मिलेगा भाग्य का साथ, जानें मेष, कर्क, तुला, मकर समेत अन्य का हाल

नई दिल्लीः Aaj ka Rashifal: मिथुन राशि वालों के लिए आज का दिन कुछ तनावग्रस्त रहने वाला है. परिवार में किसी सदस्य का स्वास्थ्य अचानक बिगड़ सकता है. कार्य क्षेत्र में कुछ चुनौतियों का सामना करेंगे.

मेष
आज का दिन उत्तम रूप से फलदायक रहने वाला है. आज आपको किसी नई नौकरी की प्राप्ति होती दिख रही है. नया वाहन खरीद सकते हैं. 

वृषभ
दिनचर्या में बदलाव का पूरा फायदा उठाएंगे. आलस्य को त्याग कर अपने रुके हुए कामों को भी पूरा करने का प्रयास करेंगे. विरोधियों से सावधान रहें.

मिथुन
आज का दिन कुछ तनावग्रस्त रहने वाला है. परिवार में किसी सदस्य का स्वास्थ्य अचानक बिगड़ सकता है. कार्य क्षेत्र में कुछ चुनौतियों का सामना करेंगे.

कर्क
आज का दिन मिलाजुला रहने वाला है. जीवनसाथी की तरक्की देखकर प्रसन्नता होगी. घर के सदस्यों की आवश्यकताओं की पूर्ति करने में भी सफल रहेंगे.

सिंह
आज का दिन मध्यम रूप से फलदायक रहने वाला है.वाणी पर संयम रखें वरना परिवार में कोई सदस्य आज आपकी बात का बुरा मान सकता है.

कन्या
आज का दिन परेशानियों से छुटकारा दिलाने वाला रहेगा. आपकी आज कोई पुरानी इच्छा पूरी होगी. किसी से बेवजह की बात पर ना उलझें.

तुला
आज का दिन धार्मिक यात्राओं पर जाने के लिए रहेगा. सेहत का ध्यान रखें. अपनी बुद्धि और विवेक से निर्णय लेकर सबको आश्चर्यचकित कर देंगे.

वृश्चिक
किसी के लालच में न आएं. अति उत्साहित होकर कोई काम न करें, वरना गलती हो सकती है. कहीं भी पैसा लगाने से पहले अच्छे से जांच पड़ताल कर लें.

धनु
आज का दिन मिश्रित रूप से फलदायक रहने वाला है. संतान अच्छे कामों से आपका और आपके कुल का नाम रोशन करेगी, जिससे आप प्रसन्न होंगे. 

मकर
आज का दिन प्रसन्नता दिलाने वाला रहेगा. धन के मामले में किसी पर भी भरोसा करने से बचना होगा. कार्य क्षेत्र में कुछ खास जिम्मेदारियां मिलेंगी. 

कुंभ
आज भाग्य के लिहाज से दिन अच्छा रहने वाला है. कोई शुभ समाचार मिल सकता है. आज आपको सबको साथ लेकर चलने में कामयाब रहेंगे.

मीन
आज का दिन अनुकूल रहने वाला है.आप बिजनेस में मन मुताबिक लाभ कमा कर प्रसन्न रहेंगे. व्यापार में जल्दबाजी में कोई फैसला न लें.

Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Bharat इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर लें.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़