Aaj ka Rashifal: आज मेष को मिल सकता है धन, जानिए अन्य राशियों का हाल

Aaj ka Rashifal: कर्क राशि के जातक खुश रहें क्योंकि अच्छा समय आने वाला है. अपने में अतिरिक्त ऊर्जा का अनुभव करेंगे. चंद्रमा की स्थिति के कारण आज आपका पैसा अनावश्यक चीजों पर खर्च हो सकता है.

Written by - Dr. Anish Vyas | Last Updated : Apr 5, 2024, 06:40 AM IST
  • जानिए आज का राशिफल
  • कैसा रहेगा आपका दिन
Aaj ka Rashifal: आज मेष को मिल सकता है धन, जानिए अन्य राशियों का हाल

नई दिल्लीः Aaj ka Rashifal: कर्क राशि के जातक खुश रहें क्योंकि अच्छा समय आने वाला है. अपने में अतिरिक्त ऊर्जा का अनुभव करेंगे. चंद्रमा की स्थिति के कारण आज आपका पैसा अनावश्यक चीजों पर खर्च हो सकता है.

मेष
आज का दिन आनंद से भरा रहेगा. आज आपको अपना पैसा खर्च करने की जरूरत नहीं पड़ेगी. घर का कोई बड़ा आपको पैसा दे सकता है. आपके प्रिय का अनिश्चित मिजाज परेशान कर सकता है.

वृषभ 
ज्यादा खाने से बचें. मित्रों के सहयोग से आर्थिक परेशानी दूर होगी. आज आपमें धैर्य की कमी रहेगी. इसलिए संयम बरतें, क्योंकि आपकी कड़वाहट लोगों को दुखी कर सकती है.

मिथुन
आपका गुस्सैल व्यवहार सेहत के लिए परेशानी खड़ी कर सकता है. अगर आप किसी यात्रा पर जा रहे हैं तो अपने कीमती सामान का ध्यान रखें, चोरी होने की संभावना है.

कर्क
खुश रहें क्योंकि अच्छा समय आने वाला है. अपने में अतिरिक्त ऊर्जा का अनुभव करेंगे. चंद्रमा की स्थिति के कारण आज आपका पैसा अनावश्यक चीजों पर खर्च हो सकता है.

सिंह
ध्यान और योग आपके लिए फायदेमंद साबित होंगे. जो लोग अब तक बिना सोचे-समझे पैसा बर्बाद कर रहे थे, उन्हें आज पैसों की जरूरत पड़ सकती है.

कन्या
आपकी व्यक्तिगत समस्याएं आपकी मानसिक शांति भंग कर सकती हैं. मानसिक दबाव से बचने के लिए कुछ रोचक और अच्छा पढ़ें. ससुराल पक्ष से धन लाभ की संभावना है. 

तुला 
रोग से शीघ्र स्वस्थ होने के योग हैं. मनोरंजन और सुंदरता बढ़ाने में ज्यादा समय न लगाएं. अपना कीमती समय अपने बच्चों के साथ बिताएं. यह सर्वोत्तम मलहम है. 

वृश्चिक
सेहत का ध्यान रखें. संपत्ति से जुड़े लेन-देन पूरे होंगे और लाभ मिलेगा. अपने मित्रों और परिवार के सहयोग से आप नए आत्मविश्वास और रोमांच से भरे रहेंगे.

धनु
आज आपको चपलता देखने को मिल सकती है. आपका स्वास्थ्य पूरा साथ देगा. दिन बहुत लाभदायक नहीं है इसलिए अपनी जेब पर नजर रखें और जरूरत से ज्यादा खर्च न करें.

मकर 
आप शरारती मूड में रहेंगे. आज आपका सामना कई नई आर्थिक योजनाओं से होगा. कोई भी निर्णय लेने से पहले फायदे और नुकसान पर ध्यान से विचार करें. 

कुंभ
दिन फायदेमंद साबित होगा और आप किसी पुराने रोग में काफी सहज महसूस करेंगे. अधिक खर्च और चतुर वित्तीय योजनाओं से बचें. जीवन साथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें.

मीन
दांपत्य सुख में वृद्धि होगी. धार्मिक कार्यों एवं संपत्ति के रख-रखाव पर खर्च बढ़ेंगे. भागदौड़ अधिक रहेगी. स्वास्थ्य का ध्यान रखें. क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा की मनःस्थिति रहेगी.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़