Vivek Ramaswamy: लग रहा है दलदल सुखा रहे हैं विवेक, बॉथरूम में फोन म्यूट ना करने पर सोशल मीडिया ने ली चुटकी
Advertisement
trendingNow12006308

Vivek Ramaswamy: लग रहा है दलदल सुखा रहे हैं विवेक, बॉथरूम में फोन म्यूट ना करने पर सोशल मीडिया ने ली चुटकी

रिपब्लिकन पार्टी की तरफ से राष्ट्रपति पद की दावेदारी पेश कर रहे विवेक रामास्वामी को हाल ही में  शर्मसार होना पड़ा. दरअसल एक्स पर चर्चा के दौरान वो बॉथरूम गए लेकिन अपने फोन को म्यूट करना भूल गए. बॉथरूम से जब वो वापस आए तो टेस्ला के सीईओ एलन मस्क ने कहा कि विवेक अब आप हल्का महसूस कर रह होंगे.

Vivek Ramaswamy: लग रहा है दलदल सुखा रहे हैं विवेक, बॉथरूम में फोन म्यूट ना करने पर सोशल मीडिया ने ली चुटकी

Vivek Ramaswamy News: आप अक्सर सुनते और देखते भी होंगे कि टीम पर मीटिंग के दौरान या जूम पर मीटिंग के दौरान कुछ ऐसी तस्वीरें सामने आ जाती है जिससे शर्मसार होना पड़ता है. विवाद भी होता है. उस कड़ी में  रिपब्लिकपन पार्टी की तरफ से राष्ट्रपति के दावेदार और भारतीय मूल के रामास्वामी का नाम भी जुड़ गया है. हुआ कुछ यूं कि वो टेस्ला के सीइओ एलन मस्क के साथ एक्स के स्पेक पर जुड़े हुए थे. करीब 10 हजार लोग उन्हें सुन भी रहे थे. बातचीत के बीच वो टॉयलेट गए लेकिन अपने फोन को म्यूट करना भूल गए.

एक्स पर हो रही थी चर्चा
स्पेक पर चर्चा के दौरान एलन मस्क के साथ साथ कांस्पेरिसी थ्योरी के जानकार एलेक्स जोन्स आपस में बात कर रहे थे. जोन्स वो शख्स रहे हैं जिनकी ट्विटर सर्विस को 2018 में निलंबित कर दिया गया था. दरअसल एलन मस्क बता रहे थे कि आखिर क्यों जोंस की ट्विटर सर्विस निलंबित की गई थी. उसी दौरान रामास्वामी ने कहा कि जेंटलमैन उन्हें जाना है. जिस समय रामास्वामी ने यह बात कही उसी वक्त सुनने वालों को पानी गिरने की आवाज सुनाई दी. उसी समय एलेक्स जोन्स ने कहा कि लग रहा है कि किसी का फोन बॉथरूम में है. मैरियो नॉफल जो इस स्पेक को ऑर्गेनाइज कर रही थीं कि उन्होंने पूछा कि विवेक क्या आपका फोन है. मैं आपको म्यूट नहीं कर पा रही हूं.

मस्क ने ली चुटकी
रामास्वामी यह सुनकर तत्काल वापस लौटे और उस शर्मसार करने वाले क्षण के लिए माफी मांगी. इस पर मस्क ने मजाकिया लहजे में कहा कि अब आप बेहतर महसूस कर रहे होंगे. उसके जवाब में रामास्वामी ने कहा कि हां अब मैं बेहतर महसूस कर रहा हूं. सोशल मीडिया पर भी अलग अलग तरह से प्रतिक्रिया आई. एक यूजर ने कहा कि यह संभवतः प्रसारण का सबसे बेहतरीन हिस्सा था.दूसरे ने कहा कि विवेक सचमुच दलदल को सूखा रहा है. एक तीसरे यूजर ने कहा कि यह बहुत ही हास्यास्पद था. रामास्वामी रिपब्लिकन पार्टी के नेताओं के उस समूह का हिस्सा हैं जो अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव 2024 लड़ने के लिए पार्टी का नामांकन जीतने की उम्मीद कर रहे हैं। हालांकि, उनमें से कोई भी वर्तमान में पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प की अनुमोदन रेटिंग के करीब भी नहीं है, हालांकि ट्रम्प ने ऐलान किया है कि वो चुनाव लड़ेंगे. 

Trending news