टेक कंपनी के CEO ने ली कैब और फिर हो गया अचानक गायब, 18 महीने बाद हुआ खौफनाक खुलासा
Advertisement
trendingNow11689003

टेक कंपनी के CEO ने ली कैब और फिर हो गया अचानक गायब, 18 महीने बाद हुआ खौफनाक खुलासा

Tech CEO Found Dead: एक टेक कंपनी के सीईओ ने करीब 18 महीने पहले उबर कैब ली और राइड के दौरान अचानक गायब हो गए. अब इस मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया और उसके अवशेष बरामद किए हैं.

टेक कंपनी के CEO ने ली कैब और फिर हो गया अचानक गायब, 18 महीने बाद हुआ खौफनाक खुलासा

Tech Company CEO Missing: एक टेक कंपनी के सीईओ ने अपनी कंपनी के पास से ही उबर कैब ली और फिर राइड के दौरान ही अचानक गायब हो गए. बताया जा रहा है कि 18 महीने पहले वो उबर कैब से निकले थे और उसके बाद उनकी कोई जानकारी नहीं मिली. यह मामला अमेरिका के कैलिफोर्निया का है और इसके बाद से ही पुलिस लगातार टेक कंपनी के सीईओ की तलाश कर रही है.  अब करीब 18 महीने बाद पता चला है कि 39 साल के सीईओ ब्यू मान (Beau Mann) के साथ क्या हुआ था.

18 महीने बाद मिली टेक सीईओ की हड्डियां

कैलिफोर्निया के रहने वाले 39 साल के सीईओ ब्यू मान (Beau Mann) को अब पुलिस ने मृत घोषित कर दिया है, क्योंकि 25 अप्रैल को पुलिस को हड्डियों को अवशेष मिले थे और जांच में पाया गया है कि वो ब्यू मान के हैं. मेट्रो यूके की रिपोर्ट के अनुसार, ब्यू मान एडिक्शन और मेंटल हेल्थकेयर एप सोबर ग्रिड के फाउंडर थे.

15 मील की दूरी पर मिले अवशेष

ब्यू मान (Beau Mann) को आखिरी बार 30 नवंबर 2021 को दोपहर दो बजे कैलिफोर्निया के एक स्टोर के बाहर देखा गया था, जो उनकी कंपनी के ऑफिस से थोड़ी दूरी पर था. ब्यू ने इसी जगह से उबर कैब ली और गायब हो गए. इसके 18 महीने बाद उस जगह से करीब 15 मील की दूरी पर अब उनके अवशेष मिले हैं. राइड के दौरान ब्यू ने इमरजेंसी नंबर 911 पर मैसेज भी किया था, लेकिन इसके बाद वो गायब हो गए.

आखिरी बार मंगेतर से की थी बात

ब्यू मान (Beau Mann) ने आखिरी बार अपनी मंगेतर जेसन अबाते से बात की थी, जो मिशिगन में रहती हैं और अगले साल दोनों शादी करने वाले थे. ब्यू के लापता होने से एक दिन पहले रात के समय दोनों की बात हुई थी. अबाते न बताया कि उन्होंने अपने आखिरी मैसेज में बच्चा गोद लेने का जिक्र किया था. इसके साथ ही उन्होंने लिखा था कि वो मुझसे बहुत प्यार करते हैं.

4 दिन बाद दर्ज कराई शिकायत

जब ब्यू मान (Beau Mann) के मैसेज लगातार 4 दिनों तक नहीं आए तो जेसन अबाते को चिंता होने लगी और कोई संपर्क नहीं होने पर उन्होंने 4 दिसंबर को गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई. इसके बाद पुलिस ने ब्यू की तलाश शुरू की और लगातार 18 महीनों की तलाश के बाद उनके अवशेष मिले हैं.

कैसे हुई टेक कंपनी के सीईओ की मौत

टेक कंपनी के सीईओ ब्यू मान (Beau Mann) की मौत की वजहों को पता लगाने के लिए पुलिस अभी भी छानबीन कर रही है, लेकिन अब तक यह पता नहीं चल पाया है कि उनकी मौत कैसे हुई. इसके साथ ही पुलिस के सामने यह पता लगाने का भी चैलेंज है कि वो स्टोर से निकलकर वहां कैसे पहुंचे, जहां अवशेष मिले हैं.

Trending news