Rishi Sunak Wife: चुनाव प्रचार में उतरीं ऋषि सुनक की पत्नी, 4300 करोड़ की हैं मालकिन
Advertisement
trendingNow11272992

Rishi Sunak Wife: चुनाव प्रचार में उतरीं ऋषि सुनक की पत्नी, 4300 करोड़ की हैं मालकिन

Rishi Sunak Wife Net Worth: ऋषि सुनक को चुनाव प्रचार में अब अपनी पत्नी अक्षता मूर्ति का भी साथ मिल गया है. ग्रांटहैम में चुनाव प्रचार के दौरान ऋषि सुनक अपनी पत्नी और बच्चों के साथ नजर आए.

फोटो साभार- इंस्टाग्राम@rishisunakmp

Rishi Sunak Wife Joins Election Campaign: ब्रिटेन में प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार (Britain PM Candidate) ऋषि सुनक (Rishi Sunak) चुनाव प्रचार में जोर-शोर से लगे हुए हैं. इस बीच, ऋषि सुनक को अपने परिवार का साथ भी मिला है. रविवार को ऋषि सुनक की पत्नी अक्षता मूर्ति (Akshata Murti) ने अपने पति के लिए चुनाव प्रचार किया. इस दौरान ऋषि सुनक के बच्चे भी उनके साथ नजर आए. चुनाव प्रचार में अपने परिवार का साथ मिलने पर ब्रिटेन में पीएम पद के कैंडिडेट काफी खुश नजर आए. उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने परिवार के साथ ली गई तस्वीरें भी शेयर की.

  1. अक्षता मूर्ति ने ऋषि सुनक के लिए किया चुनाव प्रचार
  2. अक्षता मूर्ति हैं ब्रिटेन की महारानी से भी अमीर
  3. ब्रिटेन में पीएम उम्मीवार हैं ऋषि सुनक

ऋषि सुनक ने परिवार के साथ शेयर की तस्वीरें

ऋषि सुनक ने अपने आधिकारिक हैंडल से इंस्टाग्राम पर अपने परिवार के साथ फोटो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा कि ग्रांटहैम में कल के कार्यक्रम में मेरे परिवार का समर्थन पाने के लिए बहुत आभारी हूं. साथ आए सभी लोगों को धन्यवाद.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rishi Sunak (@rishisunakmp)

परिवार के साथ बेहद खुश नजर आए ऋषि सुनक

बता दें कि ऋषि सुनक की तरफ से शेयर की गईं तस्वीरों में वो, उनकी पत्नी अक्षता मूर्ति और उनकी दोनों बेटियां दिख रही हैं. सभी के चेहरे पर खुशी दिखाई दे रही है. एक अन्य फोटो में परिवार के चारों लोग एक-दूसरे से बात करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं. फोटो में ऋषि सुनक चुनाव प्रचार के दौरान अपनी बेटी का हाथ पकड़े भी दिखाई दे रहे हैं.

अक्षता मूर्ति के पास है ब्रिटेन की महारानी से ज्यादा संपत्ति

जान लें कि ऋषि सुनक की पत्नी अक्षता मूर्ति भारत की सबसे बड़ी आईटी कंपनियों में से एक इंफोसिस के संस्थापक नारायण मूर्ति की बेटी हैं. अक्षता मूर्ति ब्रिटेन की सबसे अमीर महिलाओं में से एक हैं. बताया जाता है कि अक्षता मूर्ति की संपत्ति ब्रिटेन की महारानी एलिजाबेथ से भी कहीं ज्यादा है. संडे टाइम्स में छपी के रिपोर्ट के अनुसार, जहां क्वीन एलिजाबेथ की संपत्ति 3500 करोड़ रुपये है तो वहीं अक्षता मूर्ति की संपत्ति करीब 4300 करोड़ रुपये की है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

LIVE TV

Trending news