Advertisement
photoDetails1hindi

Viral Love Story: अंग्रेजी की मोटी किताब पढ़ते देख दीवानी हो गई विदेशी लड़की, देसी लड़के से कर ली शादी

Unique Marriage: भाषा से प्यार होना आम बात है, लेकिन इजरायल (Israel) मूल की एक लड़की को अंग्रेजी (English) भाषा से इतना प्यार था कि उसने एक लड़के को इंग्लिश की मोटी किताब पढ़ते हुए देखा और उसको उससे प्यार हो गया. ये लव स्टोरी (Love Story) अब सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है. वहीं, लड़के ने भी बताया कि उसने जब पहली बार उस लड़की को देखा था तो वह उसका दीवाना हो गया था और उसने तभी फैसला कर लिया कि उसे ही अपनी पत्नी बनाएगा. प्यार की ऐसी कहानी शायद ही आपने पहले कभी सुनी होगी, आइए इसके बारे में जानते हैं.

1/5

बता दें कि प्यार की ये अनोखी कहानी मायान और मॉन की है. दोनों ही यूट्यूबर हैं. उनके दो बच्चे मिली और मानू भी हैं. ये दोनों फैमिली के साथ थाईलैंड के कोह लांटा आईलैंड पर रहते हैं. जहां एक तरफ मायान मूल निवासी इजरायल की हैं. वहीं, मॉन थाईलैंड के ही रहने वाले हैं. दोनों की मुलाकात पहली बार साल 2011 में हुई थी.

2/5

जान लें कि मायान और मॉन का एक यूट्यूब चैनल हैं और उन्होंने उसी पर लोगों को अपनी अनोखी प्यार भरी दास्तान के बारे में बताया. दरअसल मॉन और मायान ने अपनी पहली मुलाकात को रिक्रिएट भी किया. लोगों को इन दोनों की लव स्टोरी खूब पसंद आ रही है.

3/5

मॉन ने बताया कि मायान उन्हें पहली नजर में ही पसंद आ गई थीं. पहली मुलाकात भी दिलचस्प थी. मायान जब अपने दोस्तों से खड़ी बात कर रही थीं, तब मॉन ने पास जाकर उनसे कहा था 'हैलो गॉरजेस'. फिर मायान ने पूछा कि आप कौन हैं? हालांकि, फिर वो मॉन को देखते हुए स्माइल देने लगी थीं.

4/5

वहीं, मायान ने कहा कि उन्होंने जब मॉन को ग्रेगरी डेविड रॉबर्टस के नोवेल शांताराम (Shantaram) को पढ़ते हुए देखा तो उनको ये बात बहुत पसंद आई.

5/5

दरअसल मायान को बिल्कुल भी उम्मीद नहीं थी कि थाईलैंड में उनको कोई इंग्लिश नोवेल पढ़ता हुआ भी दिखाई देगा. लेकिन मॉन जब उनको अंग्रेजी का उपन्यास पढ़ते हुए दिखे तो दोनों के बीच बातचीत आगे बढ़ गई.

ट्रेन्डिंग फोटोज़