Advertisement
photoDetails1hindi

Women Looks Half of Her Age: लोगों की बढ़ती है लेकिन इन खूबसूरत महिलाओं की घटती ही जा रही है उम्र! कैसे?

Woman Looks Younger Than Her Age: कुछ लोगों की उम्र मानो थम सी जाती है. ऐसे पुरुष और महिलाएं सालों साल एक जैसे ही दिखते हैं. लोग इसे भले ही मजाक में कहते हों लेकिन ये सच है कि इस दुनिया में कई लोग ऐसे हैं जिन्हें देखकर धोखा हो जाता है कि उनकी उम्र पीछे जा रही है. अब कुछ ऐसी ही महिलाओं के बारे में आपको बताते हैं, जिनके बताए टिप्स फॉलो करके आप भी खुद को हमेशा जवान और एवरग्रीन महसूस कर सकती हैं.

1/7

यूके की न्यूज़ वेबसाइट 'डेली स्टार' ने कुछ ऐसी महिलाओं की सूची बनाई है, जो अपनी उम्र (Age) से लगभग आधी दिखती हैं. इनमें पहला नाम सुपर मॉडल एंबर लैनकैस्टर का है, जो हैं तो 42 साल की, लेकिन दिखने में 22 के आस-पास की लगती हैं. 

2/7

एंबर अपने युवा दिखने के पीछे कुछ क्रीम और सीरम को वजह बताती हैं. उन्होंने बताया कि वह अपने होंठ, क्यूटिकल्स, हाथों और एड़ी पर एक खास क्रीम लगाती हैं. मॉइस्चराइजर को भी वह अपना लकी एंटी एजिंग टूल मानती हैं. एंबर मानती हैं कि बॉडी की सही देखभाल करते हुए खुद को एवरग्रीन, फिट और ब्यूटीफुल रखा जा सकता है.

3/7

'डब्ल्यूएसटी पोस्ट' में प्रकाशित रिपोर्ट के मुताबिक ऐसी ही एक और महिला हैं ऐसाबेल. वो भी फिटनेस फ्री हैं. वो अपनी उम्र से बहुत छोटी दिखाई देती हैं. वे अपनी त्वचा पर विटामिल सी, हायलुरॉनिक एसिड, रिटिनॉल, संस्क्रीन लगाती हैं. इसके अलावा वे कोलाजेन पीती हैं और चेहरे की एक्सरसाइज भी करती हैं.

4/7

ये खूबसबरत महिला अपनी उम्र से बिल्कुल आधी दिखती है. हालांकि वे इसके लिए काफी मेहनत करती हैं. ऐसाबेल अपना चेहरा पोछने के लिए वो अलग से मखमली टॉवल रखती हैं और फेस को हमेशा ठंडे पानी से धोने की ट्रिक अपने फैंस को बताती हैं.

5/7

'द सन' में प्रकाशित एक रिपोर्ट के मुताबिक Msdongan नाम की इस सोशल मीडिया एन्फ्लुएंसर की उम्र 42 साल है, जिन्हें लोग 25 साल का समझ लेते हैं. 

6/7

Msdongan अपनी खूबसूरती का राज कोरियन प्रोडक्ट्स को बताती हैं. इसके अलावा उनका भरोसा एक लोशन पर भी है, जो फाइन लाइंस और झुर्रियों को दूर करता है.

7/7

यूके की न्यूज़ वेबसाइट 'एक्सप्रेस डॉट यूके' में प्रकाशित एक रिपोर्ट के मुताबिक करीब 40 साल की एड्रिआना (Adriana Krzesniak) का दावा है कि वह भी अपनी उम्र की तुलना में छोटी दिखती हैं. सोशल मीडिया पर बाकी खूबसूरत महिलाओं की तरह एड्रियाना की फैन फॉलोइंग भी लाखों में हैं. अपने एक इंटरव्यू में उन्होंने झुर्रियों से मुक्त, चिकनी और दमकती त्वचा के लिए अपने स्पेशल स्किनकेयर और लाइफस्टाइल टिप्स फैंस से साझा किए हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़