Advertisement
photoDetails1hindi

Brazil: 14 साल की लड़की के इंस्टाग्राम पर थे 1.7 मिलियन फॉलोअर, मां ने इस कारण अकाउंट कर दिया डिलीट

अक्सर लोग अपने सोशल मीडिया पर फॉलोवर्स (Social Media) की संख्या बढ़ाने के लिए नए-नए तरीके आजमाते हैं, लेकिन क्या हो अगर आपको अचानक पता चले कि किसी ने लाखों फॉलोअर्स वाला आपका अकाउंट डिलीज कर दिया. ऐसा की कुछ एक 14 साल की इन्फ्लुएंसर (Influencer) के साथ हुआ है, जिनकी मां ने उनके सोशल मीडिया अकाउंट्स डिलीट कर दिए हैं.

मां ने डिलीट किए अकाउंट

1/5
मां ने डिलीट किए अकाउंट

ब्राजील की रहने वाली वेलेंटीना (Valentina) के टिकटॉक और इंस्टाग्राम (TikTok and Instagram) पर 1.7 मिलियन यानी 17 लाख फॉलोवर्स थे. वेलेंटीना की मां फर्नांडा रोचा कनेर (Fernanda Rocha Kanner) ने कठोर कदम उठाया और एक झटके में टिकटॉक व इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट कर दिए.

क्यों डिलीट किए अकाउंट?

2/5
क्यों डिलीट किए अकाउंट?

डेलीमेली की रिपोर्ट के अनुसार, वेलेंटीना (Valentina) की मां फर्नांडा रोचा कनेर (Fernanda Rocha Kanner) ने टिकटॉक और इंस्टाग्राम को अनहेल्दी बताते हुए बेटी के सोशल मीडिया अकाउंट डिलीट कर दिए. उन्होंने कहा कि वह नहीं चाहतीं कि उनकी बेटी खुद को 'ऑनलाइन फीडबैक' के आधार पर आंकें.

सोशल मीडिया को बताया अनहेल्दी

3/5
सोशल मीडिया को बताया अनहेल्दी

फर्नांडा रोचा कनेर (Fernanda Rocha Kanner) ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि टिकटॉक और इंस्टाग्राम एक एडल्ट के लिए भी अच्छे है और एक टीनएजर के लिए खुद को ऑनलाइन फीडबैक के आधार पर आंकना काफी खतरनाक है.

महिलाओं से मिली तारीफ

4/5
महिलाओं से मिली तारीफ

फर्नांडा रोचा कनेर (Fernanda Rocha Kanner) ने कहा, '2 मिलियन फॉलोअर्स, जिनसे आप कभी मिले नहीं हैं और जिन्हें आपने कभी देखा नहीं है. वे आपको जानते हैं, यह और भी खतरनाक है. अपने आप को खोना आसान है.' फर्नांडा ने बताया कि उनके इस काम के लिए उन्हें अन्य महिलाओं से प्रशंसा मिली, जबकि यूवाओं ने हुकूमत चलाना करार किया है.

कैसा था बेटी का रिएक्शन

5/5
कैसा था बेटी का रिएक्शन

टिकटॉक और इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट होने के बाद वेलेंटीना (Valentina) काफी गुस्से में हैं. उन्होंने कहा, 'स्पष्ट रूप से मैं खुश नहीं थी. मुझे काफी गुस्सा आया.' वापसी को लेकर वेलेंटीना ने कहा कि अब यह तय नहीं है कि वह कब सोशल मीडिया पर वापसी करेंगी.

ट्रेन्डिंग फोटोज़