2024 की शुरुआत में इंसान का सबसे बड़ा सपना होगा सच, खुद को टाइम ट्रैवलर बताने वाले शख्स का दावा
Advertisement

2024 की शुरुआत में इंसान का सबसे बड़ा सपना होगा सच, खुद को टाइम ट्रैवलर बताने वाले शख्स का दावा

Time Travel: इस शख्स का दावा है कि यह  647 साल आगे की दुनिया घूमकर वापस लौटा है. आने वाले समय को लेकर कई अन्य भविष्यवाणियां की हैं जिनमें से कुछ दुनिया में आने वाली बड़ी तबाहियों को लेकर है. 

 2024 की शुरुआत में इंसान का सबसे बड़ा सपना होगा सच, खुद को टाइम ट्रैवलर बताने वाले शख्स का दावा

Future World: टाइम ट्रैवल एक ऐसा सपना है जिसका सपना मनुष्य देख तो सदियों से रहा है लेकिन जिसका पूरा होना बहुत मुश्किल लगता है. हालांकि ऐसे लोगों की संख्या की कोई कमी नहीं है जो यह दावा करते रहते हैं कि वह समय की यात्रा करके वापस लौटे हैं. कोई भविष्य से लौटने की बात करता है तो कोई इतिहास के किसी कालखंड में पहुंचकर वर्तमान में लौट आने का दावा करता है. आज हम आपको ऐसी ही कथित टाइम ट्रैवलर के बारे में बताने जा रहे हैं जिसका दावा है कि वह 647 साल आगे की दुनिया घूमकर वापस लौटा है.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इनो एलेरिक नाम के एक व्यक्ति ने यह दावा किया है. यह शख्स सोशल मीडिया पर भी एक्टिव है और इसके करीब 26 हजार फॉलोअर्स बताए जाते हैं. बताया जा रहा है उसने अपने एक वीडियो में दावा किया है कि वो 2671 से होकर आया है.

अमरता के क्रिस्टल की खोज
रिपोट्स के मुताबिक इनो एरिक ने कहा है कि 13 जनवरी 2024 को विज्ञान एक अमरता का क्रिस्टल ढूंढ लेगा और जो भी इसे छुएगा, वो अमर हो जाएगा. उसने क्रिस्टल की तस्वीर भी साझा की है. उसके दावे पर ज्यादातर लोग विश्वास नहीं कर रहे हैं लेकिन कुछ लोगों का यह भी कहना है कि अगर ऐसा होता है तो हर्ज ही क्या है.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक एरिक ने यह भी है आने वाले समय को लेकर कई अन्य भविष्यवाणियां भी की हैं. उसके मुताबिक 2 अप्रैल 2024 में एक 9.8 मैग्नीट्यूड का भूकंप आएगा और 750 फीट की सुनामी उठेगी. इससे कैलीफोर्निया कोस्टलाइन का बड़ा हिस्सा बर्बाद हो जाएगा. उसकी एक और अविश्‍वसनीय भविष्‍यवाणी यह है कि 22 मई 2024 को दुनिया में एक ऐसा तरल पदार्थ बनेगा जिसमें पड़ने वाली कोई भी प्रतिछाया जीवित होकर सामने आ जाएगी.

Trending news