Rajwa-Al-Saif: जॉर्डन राजघराने की नई बहूरानी पर फिदा हुए लोग, खूबसूरती के आगे ननदें भी लगीं फीकी
Advertisement
trendingNow11753560

Rajwa-Al-Saif: जॉर्डन राजघराने की नई बहूरानी पर फिदा हुए लोग, खूबसूरती के आगे ननदें भी लगीं फीकी

Royal Families Wedding: क्राउन प्रिंस हुसैन बिन अब्दुल्लाह ने अपनी मोहब्बत रजवा-अल-सैफ से शादी रचाई है. उनकी शादी में दुनिया की रॉयल फैमिलीज के लोग शामिल हुए. इस फंक्शन में हर किसी का ध्यान नई बहूरानी पर ही था.

Rajwa-Al-Saif: जॉर्डन राजघराने की नई बहूरानी पर फिदा हुए लोग, खूबसूरती के आगे ननदें भी लगीं फीकी

Hussein Bin Abdullah Wife:  जॉर्डन राजघराने में नई बहूरानी के कदम पड़े हैं. कुछ वक्त पहले ही क्राउन प्रिंस हुसैन बिन अब्दुल्लाह ने अपनी मोहब्बत रजवा-अल-सैफ से शादी रचाई है. उनकी शादी में दुनिया की रॉयल फैमिलीज के लोग शामिल हुए. इस फंक्शन में हर किसी का ध्यान नई बहूरानी पर ही था. रजवा-अल-सैफ इस समारोह में अपनी ननदों के अलावा अन्य राजघरानों की महिलाओं को भी फेल कर रही थीं. 

हालांकि यह पहली बार नहीं है, जब रॉयल फैमिली की इस बहू ने अपने स्टाइल और खूबसूरती से सबका ध्यान खींचा हो. अगर उनकी तस्वीरों को देखें तो हर कोई उनके स्टाइल और एलिगेंस की तारीफ करता है. 

कहां से की पढ़ाई

रजवा का ताल्लुक सऊदी अरब की रॉयल फैमिली से है. न्यूयॉर्क के एक नामी कॉलेज से उन्होंने पढ़ाई की है. वह एक आर्किटेक्ट भी हैं. रजवा सऊदी की अल सीफ इंजीनियरिंग कॉन्ट्रैक्टिंग कंपनी के मालिक खलीद अल सैफ की बेटी हैं. हालांकि जॉर्डन के प्रिंस से उनकी मुलाकात कैसे हुई, कब उन्होंने डेटिंग की, इसकी सटीक जानकारी मौजूद नहीं है.

सबके अलग है स्टाइल

अगर रजवा के ड्रेसिंग सेंस की बात करें तो वह सबसे हटके ही नजर आता है. हर ड्रेस में उनका एलिगेंस नजर आता है. चाहे उन्होंने सिल्क से बनी ड्रेस पहनी हो या फिर कॉटन से बने पैंट-शर्ट, सिर से लेकर पैर तक हर चीज में परफेक्शन साफ नजर आता है. 

उनके स्टाइल की जीता-जागता उदाहरण उनकी मेहंदी सेरेमनी पर नजर आया. उन्होंने न तो फैंसी कपड़े कैरी किए और न ही भारी-भरकम. इस सेरेमनी में उन्होंने सफेद कलर का गाउन कैरी किया, जिसको बेहद शानदार और खूबसूरत तरीके से गोल्डन वर्क से डेकोरेट किया गया था. इस लुक में वह एकदम परी जैसी नजर आ रही थीं.इसके साथ उन्होंने नो मेकअप लुक के साथ सिर पर मैचिंग दुपट्टे को राउंड ऑफ किया था.

शादी में दिखा परियों वाला लुक

शादी के दिन तो उनके स्टाइल के आगे हर कोई फीका लग रहा था. उन्होंने सफेद रंग का फ्लोरलेंथ गाउन पहना था, जिसकी फिटिंग उनकी फिगर पर पूरी तरह जंच रही थी. उनका कई मीटर लंबा वेल एंड ट्रेल और क्राउन परियों जैसा लुक दे रहा था.

इस रॉयल वेडिंग पर शाही परिवार के हर सदस्य का अपना जलवा था. लेकिन रजवा के आगे रॉयल फैमिली की बेटियां भी फीकी नजर आ रही थीं. 

Trending news