PM Sanna Marin Party Video: इस महिला PM ने म्‍यूजिक पार्टी में जमकर किया डांस, बवाल मचने पर कराना पड़ा ड्रग्‍स टेस्ट
Advertisement
trendingNow11314881

PM Sanna Marin Party Video: इस महिला PM ने म्‍यूजिक पार्टी में जमकर किया डांस, बवाल मचने पर कराना पड़ा ड्रग्‍स टेस्ट

Finland PM Drugs Test: शुक्रवार को मरीन ने कहा था कि उन्होंने ड्रग्स टेस्ट कराया है. उन्होंने यह बात स्वीकार की थी कि उन्होंने शराब पी थी लेकिन ड्रग्स लेने की बात से इनकार कर दिया था.

PM Sanna Marin Party Video: इस महिला PM ने म्‍यूजिक पार्टी में जमकर किया डांस, बवाल मचने पर कराना पड़ा ड्रग्‍स टेस्ट

Finland PM Party Video: दोस्तों के साथ पार्टी कर रहीं फिनलैंड की प्रधानमंत्री का वीडियो वायरल होने के बाद वह लगातार आलोचना का सामना कर रही थीं. इसके बाद उन्होंने ड्रग टेस्ट कराया, जिसमें वह नेगेटिव पाई गईं. एक हाउस पार्टी का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था, जिसमें पीएम सना मरीन दोस्तों के साथ जश्न मनाते नजर आई थीं. इसके बाद यह सवाल उठने लगे थे कि क्या अवैध पदार्थ का सेवन भी इस दौरान किया गया. 

प्रधानमंत्री सना मरीन की स्पेशल एडवाइजर लिडा वलीन ने कहा, 'पीएम का कोकेन, कैनेबीज, ओपीओडिस समेत अन्य ड्रग्स को लेकर टेस्ट किया गया.' मरीन के कार्यालय ने एक बयान में कहा, '19 अगस्त 2022 को पीएम सना मरीन का ड्रग टेस्ट किया गया, जिसमें ड्रग्स मिलने की पुष्टि नहीं हुई.' लीक वीडियो फुटेज के बारे में उन्होंने कहा कि मरीन पहले ही कह चुकी हैं कि वह अपने दोस्तों के साथ शाम बीता रही थीं और प्राइवेट जगह पर इस वीडियो फिल्माया गया है.

मरीन ने इससे पहले शुक्रवार को कहा था, 'अटकलों को दूर करने के लिए मैंने आज ड्रग टेस्ट कराया है.' हालांकि उन्होंने यह बात स्वीकार की कि उन्होंने शराब पी थी. लेकिन ड्रग्स लेने की बात से इनकार किया था. उन्होंने यह भी कहा था कि पार्टी में मौजूद किसी अन्य शख्स ने भी ड्रग्स का सेवन नहीं किया. उन्होंने कहा, 'मैं न तो जवानी और ना ही कभी जिंदगी में ड्रग्सली है.' उन्होंने इस बात पर नाराजगी जताई कि उनकी प्राइवेट पार्टी में डांस करते हुए वीडियो को ऑनलाइन पोस्ट कर दिया गया, जो सिर्फ दोस्तों के लिए था. 

क्या है वीडियो में

फिनलैंड में लीक हुए एक वीडियो में प्रधानमंत्री सना मरीन एक निजी पार्टी में दोस्तों के साथ नाचती और गाती नजर आ रही हैं, जिससे जनता के बीच यह बहस शुरू हो गई है कि सर्वोच्च पद पर बैठे शख्स के लिए ऐसा आचरण कितना सही है और वो भी यूक्रेन पर पड़ोसी देश रूस के हमले के वक्त.

वीडियो में 36 वर्षीय मारिन कैमरे को पोज देती हैं. इस दौरान वह अच्छा समय बिताती हैं. मध्यमार्गी-वामपंथी ‘सोशल डेमोक्रेटिक’ पार्टी का नेतृत्व करने वाली मारिन को पार्टी के बारे में सवालों की बौछार का सामना करना पड़ा है. उनसे पूछा गया कि क्या पार्टी में मादक पदार्थ थे? शराब थी? वह काम कर रही थीं या गर्मी की छुट्टी पर थीं? क्या प्रधानमंत्री इतने होश में थीं कि किसी आपात स्थिति से निपटने में वह सक्षम थीं?

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news