Sana Marin: फिनलैंड की PM सना मारिन को मिला हिलेरी क्लिंटन का समर्थन, हिलेरी ने इस खास तस्वीर से किया सपोर्ट
Advertisement
trendingNow11326433

Sana Marin: फिनलैंड की PM सना मारिन को मिला हिलेरी क्लिंटन का समर्थन, हिलेरी ने इस खास तस्वीर से किया सपोर्ट

Hillary Clinton: हिलेरी क्लिंटन ने सना को सपोर्ट करने के लिए ट्विटर पर 2012 की अपनी एक फोटो शेयर की. इसमें वह कोलंबो की अपनी यात्रा के दौरान एक क्लब में डांस करती दिख रहीं हैं. उन्होंने अपनी फोटो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा था - "डांस करती रहो, सना मारिन."

क्लिंटन ने सपोर्ट में अपनी एक फोटो शेयर की है जिसमें वह श्रीलंका दौरे पर डांस करती दिख रहीं हैं

Hillary Clinton Support Sanna Marin: पिछले दिनों फिनलैंड की प्रधानमंत्री सना मारिन काफी विवादों में रहीं. विवाद की वजह सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा उनका एक वीडियो था जिसमें वह अपने दोस्तों के साथ पार्टी और डांस करती दिख रहीं थीं. इसे लेकर लोगों ने उनकी खूब आलोचना भी की. हालांकि सपोर्ट में खड़े होने वालों की भी संख्या अच्छी खासी रही. अब उन्हें पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार हिलेरी क्लिंटन ने भी अपना समर्थन दिया है. उन्होंने सना को सपोर्ट करते हुए 2012 की अपनी एक तस्वीर भी शेयर की है, जिसमें वह कोलंबो की अपनी यात्रा के दौरान एक क्लब में डांस करती दिख रहीं हैं. उन्होंने अपनी फोटो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा था - "डांस करती रहो, सना मारिन."

ड्रग्स लेने का भी लगा था आरोप

क्लिंटन के इस संदेश पर मारिन ने थैंक्स कहा और दिल वाले इमोजी के साथ "थैंक यू हिलेरी क्लिंटन" लिखा. बता दें कि सोशल मीडिया पर मारिन का वीडियो लीक होने के बाद से, 36 वर्षीय राजनेता के आलोचकों ने उन पर सार्वजनिक रूप से अनुचित व्यवहार करने का आरोप लगाया था. यहां तक कि उन पर पार्टी में ड्रग्स लेने का भी आरोप लगाया गया था.

ड्रग्स की रिपोर्ट आई नेगेटिव

हालांकि, मारिन को दुनिया भर में बहुत समर्थन भी मिला है और सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी में अपने साथी सदस्यों से बात करते हुए, उन्होंने अपनी स्थिति का बचाव किया और कहा कि "मैंने कुछ भी गलत नहीं किया है. मैं भी इंसान हूं और मैं भी कभी-कभी इन काले बादलों के बीच आनंद, प्रकाश और मस्ती के लिए तरसती हूं."  मारिन ने कहा, "मेरे जीवन में कभी भी ड्रग्स नहीं लिया है, यहां तक कि अपनी युवावस्था में भी मैंने कभी किसी ड्रग्स का इस्तेमाल नहीं किया है."  इस विवाद के बाद, मारिन का ड्रग टेस्ट भी हुआ था, जिसके नतीजे नेगेटिव आए. उनकी सलाहकार लिडा वेलिन ने भी इसकी पुष्टि की है. 

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news