Relationship Tips: नाराज पत्नी को मनाने के लिए अपनाएं ये टिप्स, मिनटों में दूर होगा गुस्सा
Advertisement
trendingNow11327019

Relationship Tips: नाराज पत्नी को मनाने के लिए अपनाएं ये टिप्स, मिनटों में दूर होगा गुस्सा

Relationship Advice: पति-पत्नी का रिश्ते में काफी उतार-चढ़ाव आते हैं.  हम यहां आपको कुछ ऐसे टिप्स बताएंगे जिन्हे अपनाकर आप  गुस्सा हुई पत्नी को आसानी से मना सकते हैं.
 

Relationship Tips: नाराज पत्नी को मनाने के लिए अपनाएं ये टिप्स, मिनटों में दूर होगा गुस्सा

Relationship Advice: पति-पत्नी का रिश्ते में काफी उतार-चढ़ाव आते हैं. वहीं एक कई बार एक-दूसरे को समझने में भी कई बार गुस्सा आ जाता है तो कई बार ज्यादा प्यार आ जाता है. लेकिन झगड़ा लंबा खिच जाये तो आपके रिश्ते को खतरे में डाल सकता है.वहीं लड़कियां ज्यादा इमोशनल होती है जिसकी वजह से उनको पति की छोटी-छोटी बात भी बुरी लग सकती है.वहीं ये तो सभी जानते हैं कि पत्नी को मनाना आसान नहीं होता है. इसलिए हम यहां आपको कुछ ऐसे टिप्स बताएंगे जिन्हे अपनाकर आप अपनी गुस्सा हुई पत्नी को आसानी से मना सकते हैं.
इन तरीकों को अपनाकर मनाएं गुस्सा हुई पत्नी को-
जानें क्या है पत्नी की नारजगी की वजह-

एक अच्छे पति की यह पहली निशानी होती है कि उसे पता होता है कि उसकी पत्नी किस बात से नाराज है. अगर आपको पत्नी की नारजगी की वजह नहीं भी मालूम है तो पहले तो ये जानने की कोशिश करें. इसके अलावा पत्नी से अकेले में बैठकर बात करें. उसकी बात सुनें. ऐसा करने से आपकी पत्नी का गुस्सा शांत हो जायेगा.
पत्नी को शांत होने के लिए समय दें-
आजकल हर किसी की लाइफ तनाव से भरी हुई है. वहीं आजकल ज्यादातर पत्नी घर औप ऑफिस दोनों संभालती हैं ऐसे में उनको गुस्सा आना  बहुत साधारण सी बाता है. ऐसे में अगर आपकी पत्नी ज्यादा गुस्से में है को उसे शांत होने के लिए समय दें. उनकी किसी भी बात का जवाब तुरंत न दें क्योंकि ऐसा करने से आपकी बात बिगड़ सकती हैं. वहीं जब आपको लगे कि आपके पार्टनर का गुस्सा शांत हो गया है तो उस समय उसके साथ समय बिताएं.
फूल और गिफ्ट दें-
महिलाओं को फूल और गिफ्ट बहुत ही प्यारे होते हैं. ऐसे में अगर आपकी पत्नी आपसे नारज है तो आप उसे मनाने के लिए फूल और गिफ्ट देकर उसे मना सकते हैं. इसके लिए आप ऑफिस से लौटते समय  पत्नी के लिए बुके लेकर घर जाएं. इसके साथ ही उसको गिफ्ट भी दें.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी घरेलू नुस्खों और सामान्य जानकारियों पर आधारित है. इसे अपनाने से पहले चिकित्सीय सलाह जरूर लें. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

 

Trending news