Relationship Tips: धोखेबाज महिलाओं की होती है ये पहचान, इनसे तुरंत बना लें दूरी
Advertisement
trendingNow11328872

Relationship Tips: धोखेबाज महिलाओं की होती है ये पहचान, इनसे तुरंत बना लें दूरी

Relationship Advice: एक सच्चा लाइफपार्टनर मिलाना बहुत मुश्किल होता है.हम यहां आपको बताएंगे कि आप अपने पार्टनर के झूठ का पता कैसे लगाएं? चलिए जानते हैं.

Relationship Tips: धोखेबाज महिलाओं की होती है ये पहचान, इनसे तुरंत बना लें दूरी

Fraudulent Women Identification: एक सच्चा लाइफपार्टनर मिलाना बहुत मुश्किल होता है.क्योंकि आजकल ज्यादातर लोग मतलब से ही एक-दूसरे से जुड़ते हैं. वहीं आजकल लोग रिश्ता तो बना लेते हैं लेकिन उस रिश्ते में धोखा होता है तो आरके पार्टनर का विश्वास टूट जाता है. अक्सर रिलेशनशिप में ऐसा होता है कि आप अपने पार्टनर के प्रति ईमानदार होते हैं लेकिन आपका पार्टनर आपको प्यार में धोखा दे रहा होता है.ऐसा इसलिए क्योंकि आप पार्टनर की बातों में आ जाते हैं और धोखे को समझ नहीं पाते हैं. वहीं जब सच्चाई का पता चलता है तब तक बहुत देर हो चुकी होती है. वहीं कई बार आप अपने पार्टनर के धोखे और झूठ को पकड़ लेते हैं लेकिन उसे नजरअंदाज कर देते हैं. चलिए हम यहां आपको बताएंगे कि आप अपने पार्टनर के झूठ का पता कैसे लगाएं? चलिए जानते हैं.
धोखेबाज महिलाओं की ये पहचान-
आपसे पैसे खर्च कराएं-

अक्सर लोग फायदे के लिए रिलेशनशिप में आ जाते हैं.ऐसे रिश्ते में पार्टनर आपसे प्यार नहीं कराता है बल्कि सिर्फ आपका फायदा उठाते हैं. ऐसा काम महिलाएं ज्यादा करती हैं. जब आप कहीं बाहर जाते हैं तो वह शॉपिंग या किसी बहाने से आपसे पैसे खर्च कराती हैं. इतना ही नहीं वह आपसे अपनी परेशानियां बताकर पैसे मांगने भी लगती हैं. अगर आपका पार्टनर भी ऐसा ही कर रहा है तो आप सावधान हो जाएं और फौरन उससे दूरी बना लें. 
फोन दूर रखें आपसे-
लोग प्राइवेसी के लिए अपने फोन में पासवर्ड लगाते हैं लेकिन जब बात पार्टनर की आती है तो आपके पार्टनर को भी आपका पासवर्ड पता होना चाहिए. वहीं अगर आपका पार्टनर आपको अपना फोन न छूने दे या फिर फोन का पासवर्ड न बताएं तो समझ लेना चाहिए कि वह आपसे कुछ छुपा रहे हैं जो गलत हैं. इसलिए ऐसे पार्टनर से आपको फौरन दूरी बना लेनी चाहिए.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी घरेलू नुस्खों और सामान्य जानकारियों पर आधारित है. इसे अपनाने से पहले चिकित्सीय सलाह जरूर लें. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

 

 

Trending news