Truck के ड्राइवर ने ऐसा जुगाड़ लगाया, एक झटके में 2 लाख की लॉटरी जीत ली
Advertisement

Truck के ड्राइवर ने ऐसा जुगाड़ लगाया, एक झटके में 2 लाख की लॉटरी जीत ली

Odometer Number: मजे की बात यह थी कि ड्राइवर ने ट्रक के टूटे हुए ओडोमीटर पर दांव लगा दिया. ओडोमीटर वह मशीन होती है जिसके माध्यम से यह पता चलता है कि गाड़ी कितने किलोमीटर चली है. इसी टूटे हुए ओडोमीटर पर एक नंबर लगा हुआ था.

Truck के ड्राइवर ने ऐसा जुगाड़ लगाया, एक झटके में 2 लाख की लॉटरी जीत ली

Truck Driver Lottery: अमेरिका के कई राज्यों में लॉटरी का खेल जमकर खेला जाता है और तमाम लोग एक झटके में अमीर बन जाते हैं. इसी कड़ी में पिछले दिनों एक ट्रक ड्राइवर ने मैदान मार लिया. उसने मजे-मजे में 2 लाख की लॉटरी जीत ली और चलता बना. इस ट्रक ड्राइवर ने लॉटरी का ऐसा नंबर सेलेक्ट किया कि उसे तत्काल लॉटरी के रुपए मिल गए. 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह घटना कुछ पुरानी है जो हाल ही में चर्चा में आई है. इस ड्राइवर के ट्रक का ओडोमीटर टूटा हुआ था. ओडोमीटर वह मशीन होती है जिसके माध्यम से यह पता चलता है कि गाड़ी कितने किलोमीटर चली है. इसी टूटे हुए ओडोमीटर पर एक नंबर लगा हुआ था. इसी बीच ट्रक ड्राइवर ने एक लॉटरी टिकट खरीदा. जब नंबर लिखने की बारी आई तो ट्रक ड्राइवर ने सेम वही नंबर सेलेक्ट कर दिया जो उसके टूटे हुए ओडोमीटर पर रुका हुआ था. 

उसे क्या पता था कि यही नंबर उसे लखपति बना देगा. जब लॉटरी का परिणाम सामने आया तो ड्राइवर के होश उड़ गए. ड्राइवर का तुक्का सही साबित हो गया और उसी नंबर पर उसकी लॉटरी निकल आई. इस लॉटरी के जरिए उसको दो लाख रुपए मिले. असल में ड्राइवर ने लॉटरी पर वही नंबर सेलेक्ट किया जिस दूरी पर ओडोमीटर ने काम करना बंद कर दिया था. 

यह अंक निकाले गए नंबरों से मेल खा गए और उसे करीब 2 लाख रुपए मिल गए. वैसे भी जब किस्मत मेहरबान रहती है तो वह दरवाजा भी नहीं खटखटाती है सीधे घर में प्रवेश कर जाती है. इस ट्रक ड्राइवर के साथ भी ऐसा ही हुआ. यही सब इस ट्रक ड्राइवर के साथ भी हुआ.

Trending news