Viral Love Story: अपनी ही छात्रा से इश्क कर बैठा टीचर, जेल भी गया..लेकिन आखिरकार ऐसे हुआ सफल
Advertisement
trendingNow11821988

Viral Love Story: अपनी ही छात्रा से इश्क कर बैठा टीचर, जेल भी गया..लेकिन आखिरकार ऐसे हुआ सफल

Viral Love: एक टीचर ने क्लासरूम के अंदर अपनी ही स्टूडेंट से किया रोमांस किया और फिर इसके बाद उसको अरेस्ट कर लिया गया. लेकिन जब वह जेल से बाहर आया तो उसने उसी छात्रा से शादी कर ली. यह लव स्टोरी अमेरका की है जो हाल ही में चर्चा में आई है.

Viral Love Story: अपनी ही छात्रा से इश्क कर बैठा टीचर, जेल भी गया..लेकिन आखिरकार ऐसे हुआ सफल

Teacher Student Love: हाल ही में सोशल मीडिया पर एक स्पेस में टीचर और छात्रा की एक ऐसी कहानी की केस स्टडी रखी गई जिसमें बहुत ही नाटकीय ढंग से आखिरकार दोनों ने शादी की. इस कहानी में सबसे बड़ा ट्विस्ट तब आया जब दोनों रोमांस करते हुए पकड़े गए और इस घटना के बाद टीचर को जेल भेजा गया था. लेकिन टीचर ने जेल से वापस आते ही उसी स्टूडेंट से शादी रचा ली, जिसके साथ रोमांस करके वह जेल गया था. 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह घटना अमेरिका के अलबामा की है और कुछ पुरानी है. बताया गया कि उस टीचर को उस समय जेल भेज दिया गया जब वह क्लासरूम में ही अपनी एक स्टूडेंट से रोमांस करते पकड़ा गया. क्योंकि उसके ही स्कूल में 19 साल की एक लड़की उसके साथ रिलेशनशिप में आ गई. इसकी जानकारी ना तो स्कूल प्रशासन को थी और ना उसके घर वालों को थी.

एक दिन कुछ ऐसा हुआ कि सबके होश उड़ गए. इन दोनों को क्लासरूम में ही संबंध बनाते देखा गया. इसके बाद टीचर को तत्काल प्रभाव से निलंबित किया गया और पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. कुछ दिन बाद जब टीचर को रिहा किया गया तो कोर्ट ने आदेश दिया कि वे दोनों अब कभी नहीं मिलेंगे. लेकिन जैसे ही टीचर बाहर निकला, सबको एक बार और चौंकाते हुए उसने उसी लड़की से शादी कर ली जिसके साथ रोमांस के चक्कर में उसे जेल भेजा गया था

असल में लड़की भी इसके लिए तैयार थी. बताया जा रहा है कि जेल से बाहर आते ही दोनों के परिवारों की मुलाकात कराई गई और दोनों ने शादी कर ली. लेकिन उन पर कोर्ट का एक आदेश चल रहा था जिसमें रिहाई के समय कोर्ट ने कहा था कि वे दोनों अब नहीं मिलेंगे. शादी के बाद दोनों ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है कि उनके ऊपर लगाए गए सारे प्रतिबंध हटाएं जाएं. हाल ही में इस पर फिर से सुनवाई हुई है.

Trending news