अपनी जीभ से पेंटिंग्स बना देता है ये शख्स, मिल चुका है दुनिया का सबसे बड़ा खिताब!
Advertisement
trendingNow11800856

अपनी जीभ से पेंटिंग्स बना देता है ये शख्स, मिल चुका है दुनिया का सबसे बड़ा खिताब!

Longest Tongue: इस शख्स की जीभ दुनिया की सबसे लंबी जीभ है. अपनी जीभ से यह शख्स शानदार पेंटिंग भी बनाता है. उसका टैलेंट देखकर लोग दांतों तले उंगली दबा लेते हैं. आप सोच भी नहीं सकते कि यह शख्स अपनी जीभ से कैसे पेंटिंग बना लेता है.

अपनी जीभ से पेंटिंग्स बना देता है ये शख्स, मिल चुका है दुनिया का सबसे बड़ा खिताब!

Painting World Record: क्या आप जानते हैं कि दुनिया में एक शख्स ऐसा भी है जिसकी जीभ काफी लंबी है. इतनी लंबी कि वह उसी जीभ से ही पेंटिंग भी बना देता है. वैसे तो जीभ से इंसान खाने का स्वाद चखता है और जीभ से ही कई बार किसी कागज के हिस्से को चिपकाने का प्रयास कर सकता है. लेकिन एक ऐसा शख्स सामने आया है जिसने कुछ अलग ही कर दिखाया है. इस शख्स के पास दुनिया के सबसे लंबी जीभ वाले इंसान का रिकॉर्ड भी है

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस शख्स को कुछ दिन पहले गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड की तरफ से खिताब मिला है. यह शख्स अमेरिका का रहने वाला है और इसका नाम निक स्टोबर्ल है. ,मजेदार बात यह है कि वे अमेरिकी सरकार में सरकारी कर्मचारी के तौर पर भी काम करते हैं. निक के नाम सबसे लंबी जीभ का गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड है. लेकिन उनका एक और कारनामा देखकर लोग दंग रह गए.

अमेरिकी मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कुछ समय पहले उन्होंने अपनी 3.97 इंच लंबी जीभ का इस्तेमाल एक टीवी शो के दौरान पेंटिंग बनाने के लिए किया. 
 निक ने अपनी जीभ का उपयोग करके एक कैनवास पर शो के मेजबान फिलिप शॉफिल्ड और हॉली विलोबी के चित्र बनाए. निक की लंबी जीभ को आधिकारिक तौर पर गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड के साथ मान्यता दी गई है और उन्होंने बताया है कि इस लंबी जीभ के कुछ फायदे भी हैं.

उन्होंने कहा कि लोग हमेशा मुझसे बात करना चाहते हैं और लोग हमेशा दूसरे लोगों को मुझसे यह कहकर परिचित कराते हैं कि यह निक है. उन्होंने कहा कि इसी के चलते मुझे लंबी जीभ के लिए गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड मिला है. उन्होंने चुटकी लेते हुए यह भी कहा कि जब खाने की बात आती है तो नैपकिन का उपयोग करने की आवश्यकता नहीं होती बल्कि किसी भी गंदगी को चाटने में जीभ सक्षम होती है.

Trending news