रेस्टोरेंट में घुसते ही खाने के लिए आई ऐसी चीज, देखकर मंत्रमुग्ध हुए खाने वाले; लोग बोले- गजब आइडिया है ये तो
Advertisement

रेस्टोरेंट में घुसते ही खाने के लिए आई ऐसी चीज, देखकर मंत्रमुग्ध हुए खाने वाले; लोग बोले- गजब आइडिया है ये तो

Unique Idea: सोशल मीडिया पर अक्सर कई सारे खाने के वीडियो और तस्वीरें वायरल होती रहती हैं. जहां कुछ लोग अजीबोगरीब फूड कॉम्बिनेशन के साथ खिलवाड़ करते नजर आ रहे हैं, वहीं एक रेस्टोरेंट ने कुछ अनोखा तरीका निकाला.

 

रेस्टोरेंट में घुसते ही खाने के लिए आई ऐसी चीज, देखकर मंत्रमुग्ध हुए खाने वाले; लोग बोले- गजब आइडिया है ये तो

Amazing Food Video: सोशल मीडिया पर अक्सर कई सारे खाने के वीडियो और तस्वीरें वायरल होती रहती हैं. जहां कुछ लोग अजीबोगरीब फूड कॉम्बिनेशन के साथ खिलवाड़ करते नजर आ रहे हैं, वहीं एक रेस्टोरेंट ने कुछ अनोखा तरीका निकाला. जब भी दोस्त-यार या फिर परिवार के लोग किसी रेस्टोरेंट में खाने के लिए जाते हैं तो उन्हें अलग-अलग थाली में खाना परोसा जाता है, लेकिन यहां एक अनोखा थाली का वीडियो सामने आया जिसे देखकर आप सोच में पड़ जाएंगे. उत्तराखंड के ऋषिकेश में गंगा किनारे नाम के जल और जलेबी रेस्टोरेंट ने यह आइडिया लाया, जिसमें एक साथ एक-दो या तीन नहीं बल्कि चार लोग एक साथ खाना एक ही थाल में चार अलग-अलग थाली में खा सकते हैं.

एक ही थाल में चार लोगों के लिए खाना

जैसा कि आप देख सकते हैं कि एक ही थाल में चार अलग-अलग थालियां लगी हुई हैं और फिर में पहाड़ी खानों का स्वाद मौजूद है. थाल में खाने के इतने सारे आइटम्स हैं कि देखकर लोगों का मन ललचा जाए. रेस्टोरेंट का कहना है कि पहाड़ी थाल को पीतल की थाली में परोसा जाता है और इसके बारे में माना जाता है कि यह बुद्धि को बढ़ाती है और एसिडिटी का इलाज करती है. थाल में पहाड़ी माल्टा और चकोतरा के स्वाद के साथ-साथ गहत दाल का सूप, लौकी, पालक जैसी सीजनल सब्जियों का कॉम्बिनेशन होता है. आखिर में बाजरे की खीर जैसे कई सारे स्वीट डिशेज भी परोसे जाते हैं, जिससे आपका और आपके परिवार का पेट बिल्कुल भर जाएगा.

 

 

वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा

वीडियो को इंस्टाग्राम पर गंगा किनारे ऋषिकेश द्वारा शेयर किया गया है. कुछ ही सेकेंड का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी देखा जा रहा है. इंटरनेट पर वायरल होने वाले इस वीडियो पर कई लोगों ने लाइक किया और कई लोगों ने अपने रिएक्शन शेयर किए. वीडियो में सबसे अच्छी बात यह है कि होटल में गंगा के किनारे बैठकर लोगों ने खाने का आनंद लिया और इससे लोग बेहद ही मंत्रमुग्ध हो गए. एक यूजर ने लिखा, "यह तो बेहद ही गजब आइडिया है." एक अन्य यूजर ने लिखा, "इस थाल के खाने में चार लोग आराम से बैठकर भोजन कर सकते हैं."

Trending news