Explore India: IRCTC के बंपर ऑफर का उठाएं फायदा, घूमकर जब आएंगे तो लाएंगे यादों का पिटारा
Advertisement
trendingNow11328228

Explore India: IRCTC के बंपर ऑफर का उठाएं फायदा, घूमकर जब आएंगे तो लाएंगे यादों का पिटारा

IRCTC Tour Packages: IRCTC अपने उपभोक्ताओं के लिए एक शानदार ऑफर लेकर आया है. जिसमें आप भारत की इन खूबसूरत जगहों पर अपने पार्टनर या फैमिली के साथ ट्रिप भी प्लान कर सकते हैं.

फाइल फोटो

IRCTC Tour Packages For Hill Stations: अच्छी और खूबसूरत जगहों को सभी एक्सप्लोर नहीं करना चाहता हैं. लेकिन कभी बजट के कम पड़ जाता है, तो कभी वक्त कम पड़ जाता है. आपके बजट के समस्या का समाधान हम कर देते हैं पर वक्त आपको खुद निकालना पड़ेगा.

IRCTC लेकर आया है बंपर ऑफर

आपको बता दें कि IRCTC पर्यटकों के लिए एक सस्ता और अच्छा ऑफर लेकर आया है. जिसे सुनकर आपका दिल खुश हो जाएगा. इस शानदार ट्रिप में आपको फ्लाइट टिकट, खाने-पीने के साथ रहने और बस या कैब सबकी व्यवस्था मिलेगी. 
 
असम की पहाड़ियों में मिलेगा खूबसूरत एहसास

असम केवल चाय के लिए ही फेमस नहीं है, बल्कि खूबसूरत नजारों और वादियों के लिए भी जाना जाता है. यहां की हरियाली देखकर आपका दिल खुश हो जाएगा. असम के हाफलोंग हिल स्टेशन की पहाड़ियों को एकबार देखने के बाद भूल पाना मुश्किल ही है. आपको बता दें कि आईआरसीटीसी के 'एनचिंग हिल्स ऑफ असम (हाफलोंग)' नाम के पैकेज को आप केवल 14,575 रुपए के खर्च में जा सकते हैं. जोकि 5 नवंबर 2022 से शुरू होने वाली है. 

मैसूर से लेकर ऊटी तक

ऐतिहासिक चीजों में जिनका रूझान है, मैसूर की ये ट्रीप उनके लिए खास होने वाली है. यहां हर साल देश-विदेश से लोग बड़ी संख्या में आते हैं. यहां की शाही वास्तु कला सैलानियों का दिल जीत लेती है. अब ऊटी की बात करें, तो ये हमेशा से माउंटेन लवर्स की सबसे पसंदीदा जगहों में से एक रही है. IRCTC के मैसूर ट्रिप की शुरूआत 29 नवंबर 2022 से होगी. जिसमें आप मैसूर, कूर्ग, ऊटी, के साथ-साथ बेंगलुरु कुन्नूर और कोयंबटूर भी देख सकते हैं. आपको बता दें कि 5 रातों और 6 दिनों वाले इस पैकेज के लिए आपको 33,700 रुपए चुकाने होंगे.
 
लद्दाख से लाए यादों का पिटारा

लद्दाख हमेशा से युवाओं का फेवरेट टूरिस्ट स्पॉट रहा है. लद्दाख का खूबसूरत लैंडस्कैप जो एकबार देख लें, उसके दिल से उस लैंडस्कैप को निकाल पाना मुश्किल ही है. लद्दाख के खूबसूरत नजारे बस शारीरिक थकान ही दूर नहीं करते, बल्कि मानसिक शांति भी देते हैं. IRCTC के लद्दाख पैकेज में 6 रातों और 7 दिनों के साथ फ्लाइट टिकट, होटल और कैब की भी सुविधा मिलेगी. इसके लिए आपको 32,960 रुपए की रकम चुकानी पड़ेगी. इसमें आपको लेह, नुब्रा, पैंगोंग के साथ तुरतुक घूमने का भी मौका मिलेगा. 

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news