Shahrukh khan bungalow: शाहरुख खान का बंगला मिल रहा है रेंट पर, ऐशो आराम से ठहरने का है गोल्‍डन चांस
Advertisement

Shahrukh khan bungalow: शाहरुख खान का बंगला मिल रहा है रेंट पर, ऐशो आराम से ठहरने का है गोल्‍डन चांस

Bollywood Celebrities Homes: अगर आप शाहरुख खान के बंगले में ठहरना चाहते हैं तो ये आपके लिए गोल्‍डन चांस हो सकता है. उनकी वाइफ ने ओपन आर्म्स कैंपेन के तहत लोगों को यहां ठहरने का मौका दिया है. आइए जानते हैं.      

 Shahrukh khan bungalow: शाहरुख खान का बंगला मिल रहा है रेंट पर, ऐशो आराम से ठहरने का है गोल्‍डन चांस

New year tourist places: अगर आप शाहरुख खान (Shah Rukh Khan House Rent) के बंगले में ठहरना चाहते हैं तो ये सपना पूरा हो सकता है. जी हां, उनकी वाइफ पेशे से इंटीरियर डिजाइनर हैं और उन्‍होंने कुछ साल पहले ही उनके दिल्‍ली वाले बंगले को डिजाइन कराया है. वे एक कैंपेन के तहत लोगों को वहां ठहरने का मौका भी दे रही हैं. इसके अलावा न्‍यू ईयर सेलिब्रेशन के टाइम पर कई लोग गोवा जाते हैं. वहां आप युवराज सिंह के बंगले को बुक करा सकते हैं. इसके अलावा कई सेलिब्रिटी ने भी अपना विला लोगों के लिए खोल दिया है. आइए जानते हैं इसके बारे में.  

शाहरुख खान का ये बंगला मिलता है रेंट पर 

शाहरुख खान का दिल्ली वाला बंगला दिखने में बहुत ही शानदार है. कुछ समय पहले उन्होंने दिल्ली के बंगले में लोगों को ठरहने दिया था. शाहरुख की वाइफ गौरी खान पेशे से इंटीरियर डिजाइनर हैं. कुछ साल पहले उन्‍होंने इस घर को डिजाइन किया था. होम विद ओपन आर्म्स कैंपेन के तहत उन्‍होंने यहां लोगों को रहने दिया था. 

युवराज सिंह का घर ले सकते हैं रेंट पर

इंडियन टीम के स्‍टार क्रिकेटर युवराज सिंह भी अपने घर को रेंट पर देते हैं. अगर आप गोवा में कुछ दिन ठहरने के लिए जाते हैं या वहां दोस्‍त परिवार के साथ न्‍यू ईयर सेलिब्रेट करना चाहते हैं तो आप उनका गोवा का घर बुक कर सकते हैं. उन्‍होंने हाल ही में गोवा में एक घर खरीदा है. कुछ दिनों पहले ही छह लोगों के ग्रुप ने यहां ठहरने की घोषणा की थी. आप हॉलिडे होम में ठहर सकते हैं. यहां रुकने का किराया भी बहुत ही कम है.  

ये देते हैं आलीशान विला 

विशाल रविजानी जो म्‍यूजिक डायरेक्‍टर हैं, उनके पास भी अपने घर के अलावा तीन बेडरूम का आलीशान विला है. अगर आप गोवा में दोस्‍तों के साथ एंजॉय करना चाहते हैं तो आप इस विला को बुक कर सकते हैं. यहां आपको सभी तरह की सुविधाएं मिल जाएगी. यहां का रेंट 35 हजार रुपए प्रति रात है.  

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की जरूरत नहीं 

Trending news