Advertisement
photoDetails1hindi

Lock Upp Season 2: इन सेलेब्स ने ठुकराया Kangana Ranautका शो, किसी को पसंद नहीं कॉन्सेप्ट किसी ने मांगी बेहिसाब फीस

Celebs Who Reject Lock Upp Season 2: बिग बॉस के बाद अब रियलिटी शो लॉकअप सीजन 2 काफी चर्चा में हैं. इसके लिए कंटेस्टेंट की तलाश शुरू हो चुकी है और खबर है कि अब तक टीवी के कई सेलेब्स इसे रिजेक्ट भी कर चुके हैं.  

उर्फी जावेद ने ठुकराया शो

1/6
उर्फी जावेद ने ठुकराया शो

Urfi Javed: उर्फी जावेद भी इस शो का हिस्सा बनन वाली थीं लेकिन खबर है कि किसी और प्रोजेक्ट के चलते उन्हें ये शो छोड़ना पड़ा. हालांकि वो इसका हिस्सा बनना चाहती थीं लेकिन मजबूरन अब वो इसमें नहीं दिखेंगीं.

अर्चना गौतम ने भी कही 'ना'

2/6
अर्चना गौतम ने भी कही 'ना'

Archana Gautan: बिग बॉस 16 से चर्चा में आईं अर्चना गौतम ने घर में क्या धमाल मचाया वो सबने देखा. इसी वजह से उन्हें काफी पसंद भी किया गया लेकिन जब उन्हें एकता कपूर का शो लॉकअप ऑफर हुआ तो उन्होंने इसके लिए साफ इंकार कर दिया.

फिल्म में बिजी हैं निम्रत

3/6
फिल्म में बिजी हैं निम्रत

Nimrit Kaur Ahluwalia: बिग बॉस में रहत हुए ही निम्रत को एकता कपूर की फिल्म LSD 2 ऑफर हो गई थी लिहाजा इसी वजह से निम्रत ने कंगना रनौत के शो लॉकअप में जाने से इंकार कर दिया है फिलहाल वो अपने दूसरे प्रोजेक्ट्स पर फोकस कर रही हैं.

प्रियंका को भी नहीं दिलचस्पी

4/6
प्रियंका को भी नहीं दिलचस्पी

Priyanka Chahar Choudhary: उड़ारियां से ज्यादा बिग बॉस 16 में चर्चा बंटोरने वाली प्रियंका ने शो में लोगों को खूब एंटरटेन किया. इसलिए सभी ने उन्हें विनर भी मान लिया था लेकिन ऐसा नहीं हुआ. वहीं खबर है कि एकता कपूर ने उन्हें लॉकअप ऑफर का लेकिन फिलहाल वो शो में नहीं दिखेंगीं.

दिव्या अग्रवाल को पसंद नहीं कॉन्सेप्ट

5/6
दिव्या अग्रवाल को पसंद नहीं कॉन्सेप्ट

Divya agarwal: दिव्या अग्रवाल का नाम भी लॉकअप 2 के लिए सामने आया था लेकिन उन्होंने खुद ही कह दिया है कि वो ऐसे किसी भी कॉन्ट्रोवर्शियल शो का हिस्सा बनने नहीं जा रही है. और नहा ही कभी दिखेंगीं.

करण पटेल ने मांगी भारी फीस

6/6
करण पटेल ने मांगी भारी फीस

Karan Patel: करण पटेल टीवी के जाने माने चेहरे हैं जिनका जलवा आज भी बरकरार है. खबर है कि लॉकअप का ऑफर इन्हें भी मिला लेकिन इन्होंने इसके लिए तगड़ी फीस मांगी नतीजा एकता कपूर ने ही उन्हें शो के लिए रिजेक्ट कर दिया.   

ट्रेन्डिंग फोटोज़