Shehnaaz Gill घर छोड़ कर गई थीं भाग, Indian Idol 13 के मंच पर सुनाई अपनी जर्नी
Advertisement

Shehnaaz Gill घर छोड़ कर गई थीं भाग, Indian Idol 13 के मंच पर सुनाई अपनी जर्नी

Indian Idol 13: शहनाज गिल ने इंडियन आइडल के सेट पर अपनी लाइफ स्टोरी सुनाई थीं. उन्होंने बताया था कि वो क्यों अपना घर छोड़ कर भाग गई थीं. आइए जानते हैं कि उन्होंने ऐसा कदम क्यों उठाया था.

Shehnaaz Gill घर छोड़ कर गई थीं भाग, Indian Idol 13 के मंच पर सुनाई अपनी जर्नी

Shehnaaz Gill Life Story: शहनाज गिल(Shehnaaz Gill) अपनी सिंगिंग और क्यूट पर्सनैलिटी से लोगों के दिलों में अपने लिए एक अलग जगह बनाई है. ये आज जिस भी मुकाम पर हैं उसे लिए इन्होंने काफी मेहनत की है. बिग बॉस 13 में आने के बाद से इनकी पॉपुलैरिटी कई गुना बढ़ गई है. इसके अलावा सिद्धार्थ शुक्ला(Sidharth Shukla) के साथ रिलेशनशिप में रहने के कारण भी ये काफी सुर्खियों में रही हैं. अभी हाल ही में शहनाज गिल ‘इंडियन आइडल 13’ के सीनियर सिटिजन स्पेशल एपिसोड में नजर आई थीं. वहां पर उन्होंने लोगों से बात करते हुए बताया कि किस तरह से वो अपने सपनों को पूरा करने के लिए घर छोड़कर भाग गई थीं. आइए जानते हैं कि उन्हें ऐसा क्यों करना पड़ा था.

शहनाज गिल के माता पिता नहीं थे सपोर्टिव
शहनाज गिल ने कहा कि हमारे देश में बहुत कम फैमलीज ऐसी हैं जो काम करने वाली महिलाएं चाहती हैं. शहनाज एक कंटेस्टेंट से कहती हैं कि वो बहुत लकी हैं जो उन्हें इतने सपोर्टिव पेरेंट्स मिले हैं, इसलिए वो हमेशा अपने माता पिता के साथ खड़ी रहे हैं और उन्हें खुद पर गर्व महसूस कराएं. इसके बाद शहनाज ने बताया कि जब वो अपनी मां को पहली बार दुबई की ट्रिप पर लेकर गई थीं तो वो एहसास उनके लिए कितना खास था.

'किसी का भाई किसी की जान' में आई नजर
शहनाज गिल आजकल अपने नए गाने 'घनी सयानी'(Ghani Sayani) के प्रमोशन को लेकर बिजी हैं. इस गाने में उनके साथ MC Square भी नजर आएंगे. शहनाज गिल अपना पहला फिल्म डेब्यू करने को तैयार हैं. वो 'किसी का भाई किसी की जान'(Kisi Ka Bhai Kisi ki Jaan) से बॉलीवुड में कदम रखेंगी. इस फिल्म में उनके साथ पलक तिवारी, पूजा हेगड़े भी नजर आने वाली हैं. अभी हाल  ही में सिद्धार्थ शुक्ला के बर्थ एनेवर्सरी पर उन्होंने एक पोस्ट डाली थी जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था कि मैं तुमसे फिर मिलूंगी.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news