Indian Idol 13: 7 महीने से चल रहा शो, गायब हैं जज नेहा कक्कड, दर्शकों से हो रहा मजाक!
Advertisement

Indian Idol 13: 7 महीने से चल रहा शो, गायब हैं जज नेहा कक्कड, दर्शकों से हो रहा मजाक!

Indian Idol 13 Finale: इंडियन आइडल पिछले 7 महीनों से चल रहा है. ना तो इसके फिनाले के बारे में किसी को कोई खबर है और चलते शो से जज का यूं गायब हो जाना भी दर्शकों के साथ किसी मजाक से कम नहीं है.

इंडियन आइडल 13

Indian Idol 13 Finale Date: टीवी का चर्चित रियलिटी शो है इंडियन आइडल. कई सालों से चले आ रहे इस शो ने देश को बेहतरीन सिंगर्स दिए हैं और कई सालों से ये लोगों को फेवरेट बना हुआ है खासतौर से गायकी में रूचि में रखने वालों के लिए. फिलहाल इसका 13वां सीजन चल रहा है लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि जहां रियलिटी शो दो ढाई महीनों में ही खत्म हो जाया करते हैं वहीं इंडियन आइडल 13 (Indian Idol 13) को सात महीने गो चुके हैं लेकिन अभी भी ये चले ही जा रहा है. 

ना हो रहे एविक्शन ना फिनाले का अता पता
आपको बता दें कि इंडियन आइडल 13 का आगाज 10 सिंतबर 2022 को हुआ था. उस हिसाब से देखें तो इस शो को 7 महीने हो चुके हैं और अभी भी शो में 6 कंटेस्टेंट बचे हैं. बीते हफ्ते के खास एपिसोड में ही शो को फाइलन 6 मिले हैं जिसके बाद अब फाइनली फिनाले होने जा रहा है. फिनाले कब है इसका ऑफिशियल ऐलान कर दिया गया है 2 अप्रैल यानि कि इस रविवार को ग्रैंड फिनाले होने जा रहा है.. आखिरी मुकाबला इन 6 के बीच ही होगा और फिर विनर के नाम का ऐलान इसी हफ्ते हो जाएगा. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

चलते शो से गायब हैं नेहा कक्कड़
जब से ये शो चल रहा है तब से एविक्शन को लेकर भी काफी घालमेल हुआ है. कई-कई हफ्ते कंटेस्टेंट का एलिमिनेशन नहीं हुआ है. नतीजा शो को बेवजह खींचा गया. वहीं हैरानी की बात ये कि इस सीजन में भी शो की जज नेहा कक्कड़ बीच में ऐसी गायब हुईं कि अब तक उनकी वापसी ही नहीं हुई है. कई महीनों से वो शो में नजर नहीं आ रही हैं. फिलहाल हिमेश रेशमिया और विशाल डडलानी के अलावा हर हफ्ते आने वाले खास मेहमानों से ही काम चलाया जा रहा है. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे 

Trending news