Yeh rishta kya kehlata hai:दो दिल मिल रहे हैं, क्या फिर एक हो जाएंगे ये दिल?
Advertisement
trendingNow11774999

Yeh rishta kya kehlata hai:दो दिल मिल रहे हैं, क्या फिर एक हो जाएंगे ये दिल?

अक्षरा अपने दिल की बात अभिमन्यु के मुंह पर कह देगी.अक्षरा, अभिमन्यु से कहती नजर आएगी कि वो नहीं चाहती कि उसका बेटा उसके साथ रहेकर उसके जैसा बन जाए. ये सुनकर अभिमन्यु को झटका लगेगा.  

Yeh rishta kya kehlata hai:दो दिल मिल रहे हैं, क्या फिर एक हो जाएंगे ये दिल?

Yeh rishta kya kehlata hai:ये रिश्ता क्या कहलाता है टेलीविजन की दुनिया में सबसे लंबा चलने वाला टीवी शो बन गया है. इस शो में आपको अक्षरा और अभिमन्यु  के प्यार की कहानी देखने को मिलेगी. सीरियल में अक्षरा का किरदार प्रणाली राठौड़ निभा रही हैं तो वहीं अभिमन्यु का किरदार हर्षद चोपड़ा निभा रहे हैं. दोनों को फैंस का काफी प्यार मिल रहा है. सीरियल के लेटेस्ट ट्रैक में देखा गया कि कैसे अक्षरा भगवान से नाराज और परेशान है, वो जिंदगी में गाना कभी ना गाने का फैसला करती है. उधर अभीर अपने आप को यकीन दिलाता है कि एक दिन भगवान सब ठीक कर देगा. इधर,आरोही और अभिमन्यु अभीर को इस हालत में देखकर काफी भावुक हो जाते है. अभिमन्यु अपने बेटे अभीर से अनुरोध करता है कि  वो उसे पापा कहकर बुलाए. ऐसे में अभीर आखिरकार अभिमन्यु को डैड कहकर बुलाता है. ये पल अभिमन्यु की जिंदगी के हसीन पलों में से एक है. 

मंजरी ने मारा अक्षरा को ताने 

वहीं अभिनव गोयनका हाउस छोड़ने का फैसल करता है क्योंकि वो एक स्वाभिमानी इंसान है. आने वाले ट्रैक में हम देखेंगे कि कैसे अभिमन्यु अक्षरा को अभीर के स्कूल का एडमिशन फॉर्म भिजवाता है जिसमें अभिनव अक्षरा और अभिमन्यु के नाम एक साथ देखता है. खैर, अभिनव यह देखकर बहुत परेशान हो जाता है और सोचता है कि वह अब अभिर का पिता नहीं बनेगा. बाद में, अक्षरा अभीर से मिलने के लिए बिड़ला हाउस जाती है जहां मंजरी उसके साथ गलत व्यवहार करती है उसे ताना मारती है, और अभीर से दूर रहने कि चेतावनी देती है. 

अक्षरा ने दिखाया अभिमन्यु को आईना 

मंजरी का ये बर्ताव दर्शकों को बिल्कुल रास नहीं आ रहा. खैर, अक्षरा भी अपने दिल की बात अभिमन्यु के मुंह पर कह देगी. अक्षरा ने अभिमन्यु से कहा है कि अगर अभिर उसके साथ रहेगा तो वह भी उसके जैसा दिखेगा और वह कभी नहीं चाहती कि उसका बेटा अभिर उसके पिता जैसा बने. अब देखना दिलचस्प होगा कि  इसके बाद अभिमन्यु क्या सोचता है. क्या अभिमन्यु को वाकई में अपने स्वभाव पर शर्म आएगी अपने बर्ताव को लेकर पछतावा होगा ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा. 

Trending news