Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: आखिर अभिमन्यू ने क्यों मारा अभिनव को? अक्षरा ने मांगा जवाब
Advertisement
trendingNow11807248

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: आखिर अभिमन्यू ने क्यों मारा अभिनव को? अक्षरा ने मांगा जवाब

ये रिश्ता क्या कहलाता है शो के आने वाले एपिसोड में अभिनव की मौत हो जाएगी और इसकी वजह अभिमन्यू  होगा. आखिर क्यों मारा अभिमन्यू ने अभिनव को?

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: आखिर अभिमन्यू ने क्यों मारा अभिनव को? अक्षरा ने मांगा जवाब

Yeh rishta kya kehlata hai:ये रिश्ता क्या कहलाता है टेलीविजन की दुनिया का सबसे लंबा चलने वाला टीवी शो बन गया है. इस शो में आपको अक्षरा और अभिमन्यू  के प्यार की खूबसूरत कहानी दिखाई देगी. शो में अक्षरा के किरदार में प्रणाली राठौड़ नजर आ रही हैं तो वहीं अभिमन्यु का किरदार हर्षद चोपड़ा निभा रहे हैं. दोनों को फैंस का काफी प्यार मिल रहा है. हालांकि शो के करेंट ट्रैक में दोनों के बीच नफरत की दीवार है. आने वाले एपिसोड में ऐसा धमका देखने को मिलेगा कि आपकी आंखें फटी की फटी रह जाएगी. शो में जबरदस्त ड्रामा दिखाई देने वाला है. 

शो में अभिनव का हुआ अंत

इस शो में अभिनव यानी की अक्षरा के पति जय सोनी के किरदार का अंत हो चुका है. शो का नया प्रोमो रिलीज किया गया है जिसमे देखा जा सकता है कि कैसे अभिमन्यू पहाड़ पर अभिनव का हाथ छोड़ देगा और उसकी मौत हो जाएगी. वहीं दूसरी तरफ अभीर, अक्षरा से अभिनव के बारे में पूछता है तो वो उसे कमरे में भेज देती है और तभी अभिमन्यू आता है और अक्षरा को समझाने की कोशिश करता है लेकिन वो उसकी एक नहीं सुनती और कहती है कि बड़े पापा ने तुम्हें खुद देखा है अभिनव को धक्का देते हुए. अक्षरा आगे अभिमन्यू से सवाल पूछती है कि अगर अभीर उससे पूछेगा कि कहां है उसके पापा तो क्या जवाब देगा.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus)

अक्षरा ने मांगा जवाब

अक्षरा यही नहीं रुकती वो अभिमन्यू से कहती हैं कि तुमने मुझे प्यार करना सिखाया मगर अभिनव ने प्यार निभाना सिखाया. तुमने पहले मुझसे अभीर को छीना और अब अभिनव को. ऐसे में देखना होगा कि आने वाले एपिसोड में जब अभीर को पता चलेगा कि उसके डॉक मैन की वजह से उसके पापा की जान चली गई तो वो कैसे रिएक्ट करेगा. क्या अक्षरा और अभिमन्यू, अभिनव के जाने के बाद एक होंगे. इस सब घटना के बाद मंजरी किस तरह से अभिमन्यू की गलती पर पर्दा डालेगी. इस सब सवाल के जवाब जानने कि लिए अभी थोड़ा इंतजार करना होगा. 

 

Trending news