अब नहीं होगी Internet की चिक-चिक! 500 रुपये से कम में पाएं 3000GB से ज्यादा डेटा
Advertisement

अब नहीं होगी Internet की चिक-चिक! 500 रुपये से कम में पाएं 3000GB से ज्यादा डेटा

Best Broadband Plan under Rs 500: अगर आप अपने घर के लिए एक किफायती ब्रॉडबैंड प्लान की तलाश में हैं तो हमारे आपके लिए एक कमाल का ऑप्शन है. हम जिस प्लान के बारे में आपको बताने जा रहे हैं उसमें 500 रुपये से कम में 300GB से ज्यादा डेटा दिया जा रहा है..

 

Photo Credit: Internet Access Guide

You Broadband WiFi Internet Plan under Rs 500: आज के समय में, इंटरनेट पर बढ़ती निर्भरता के चलते, लगभग सभी घरों में वाईफाई (WiFi) कनेक्शन लग गए हैं. अगर आपके घर में अबतक वाईफाई नहीं लगा हुआ है और आप लगवाने की सोच रहे हैं या फिर आप अपने वाईफाई नेटवर्क से परेशान हैं तो हम आपके लिए एक कमाल के प्लान की जानकारी लेकर आए हैं जो न जियो (Jio) का है, न एयरटेल (Airtel) का और न ही एमटीएनएल (MTNL) का. आइए जानते हैं कि ये प्लान कौनसी कंपनी दे रही है और इसमें आपको क्या बेनिफिट मिल रहे हैं..

इस कंपनी के Plan ने छुड़ाए Jio-Airtel-MTNL के छक्के!

अगर आप सोच रहे हैं कि हम जियो (Jio) और एयरटेल (Airtel) नहीं तो किस कंपनी के प्लान की बात कर रहे हैं तो आइए इस बारे में हम आपको सबकुछ बताते हैं. हम इस समय वोडाफोन आइडिया (Vodafone Idea) यानी वीआई (Vi) के फाइबर ब्रॉडबैंड विंग, 'यू ब्रॉडबैंड' (You Broadband) की बात कर रहे हैं जो फिलहाल बहुत लोकप्रिय नहीं है लेकिन कम कीमत में बेहतरीन इंटरनेट सेवाएं प्रदान करता है. 

500 रुपये से कम में पाएं 3000GB से ज्यादा डेटा 

वैसे तो 'यू ब्रॉडबैंड' (You Broadband) कई सारे प्लान्स ऑफर करता है लेकिन आज हम इसके एक ऐसे प्लान की बात कर रहे हैं जिसकी कीमत 500 रुपये से भी कम है. हम यहां जिस प्लान के बारे में आपको बता रहे हैं, उसकी कीमत 472 रुपये प्रति माह है. इस प्लान की कीमत में 18% जीएसटी (GST) भी शामिल है. इसमें आपको हर महीने के लिए 3.5TB यानी 3500GB डेटा दिया जा रहा है. ध्यान रहे कि इस प्लान में इंटरनेट की स्पीड 40Mbps है और इसमें कोई अन्य एडिश्नल बेनिफिट्स नहीं दिए जा रहे हैं.  

कनेक्शन लेने से पहले रखें इन बातों का ध्यान 

आपको बता दें कि अगर आप पहली बार 'यू ब्रॉडबैंड' (You Broadband) का इस्तेमाल कर रहे हैं और प्लान के साथ एक वाईफाई राउटर और मॉडम भी लेना चाहते हैं तो आपको 1,999 रुपये का रिफन्डेबल डिपॉजिट अलग से देना होगा. आपको बता दें कि प्लान लेने का फैसला लेने से पहले चेक जरूर कर लें कि वो आपके शहर में दिया जाता भी है या नहीं. 

Trending news