WhatsApp स्टेटस पर जल्द शेयर कर सकेंगे लंबे वीडियो, यूजर्स को था काफी समय से इंतजार
Advertisement

WhatsApp स्टेटस पर जल्द शेयर कर सकेंगे लंबे वीडियो, यूजर्स को था काफी समय से इंतजार

WABetaInfo ने बताया है, व्हाट्सएप स्टेटस अपडेट में 1 मिनट का वीडियो शेयर करने की सुविधा दे रहा है. ये फीचर अभी सिर्फ एंड्रॉयड बीटा टेस्टर्स के लिए आया है और इसे ऐप के वर्जन नंबर 2.24.7.6 में इस्तेमाल किया जा सकता है.

 

WhatsApp स्टेटस पर जल्द शेयर कर सकेंगे लंबे वीडियो, यूजर्स को था काफी समय से इंतजार

WhatsApp पर आप पहले से ही स्टेटस अपडेट में वीडियो शेयर कर सकते हैं. पर अब एक नई ऑनलाइन रिपोर्ट के मुताबिक स्टेटस अपडेट में 1 मिनट तक के वीडियो शेयर करने का फीचर ला रहा है. जैसा कि WABetaInfo ने बताया है, व्हाट्सएप स्टेटस अपडेट में 1 मिनट का वीडियो शेयर करने की सुविधा दे रहा है. ये फीचर अभी सिर्फ एंड्रॉयड बीटा टेस्टर्स के लिए आया है और इसे ऐप के वर्जन नंबर 2.24.7.6 में इस्तेमाल किया जा सकता है.

1 मिनट तक का वीडियो लगा सकेंगे स्टेटस पर

एक रिपोर्ट के अनुसार, व्हाट्सएप ने हाल ही में अपने स्टेटस वीडियो की अवधि को 30 सेकंड से बढ़ाकर 1 मिनट कर दिया है. अभी के लिए, यह सिर्फ चुने हुए कुछ टेस्ट यूजर्स के लिए ही उपलब्ध है. ये टेस्ट यूजर्स अपने स्टेटस में 30 सेकंड से ज्यादा लंबे वीडियो डालकर इस फीचर को आजमा सकते हैं. 

रिपोर्ट के मुताबिक, कई यूज़र्स ये मांग कर रहे थे कि वो अपने स्टेटस पर ज्यादा लंबे वीडियो शेयर कर सकें. पहले की 30 सेकंड की सीमा की वजह से उन्हें कोई पूरी कहानी या जिंदगी का लंबा हिस्सा दिखाने में दिक्कत होती थी.

अब, एक मिनट की नई सीमा के साथ, यूजर्स बिना किसी झंझट वाली एडिटिंग या अपने मेसेज से समझौता किए हुए ज्यादा बड़ा वीडियो कंटेंट शेयर कर सकते हैं.

व्हाट्सएप ला रहा नया बायोमैट्रिक सिस्टम

WhatsApp एक नया फीचर टेस्ट कर रहा है. इस फीचर से आप ऐप को खोलने के लिए और तरीके चुन सकते हैं, सिर्फ फिंगरप्रिंट या फेस स्कैन के अलावा भी. अभी सिर्फ कुछ ही लोग इस फीचर को ट्राई कर सकते हैं, जो WhatsApp के टेस्ट ग्रुप में शामिल हैं.

Trending news