WhatsApp पर अब कभी गायब नहीं होंगे मैसेज! नए फीचर ने मचा डाला धमाल; जानिए सबकुछ
trendingNow11675323

WhatsApp पर अब कभी गायब नहीं होंगे मैसेज! नए फीचर ने मचा डाला धमाल; जानिए सबकुछ

WhatsApp New Feature: वॉट्सएप कुछ बीटा टेस्टर के लिए एंड्रॉइड टैबलेट पर एक नया 'साइड-बाय-साइड' फीचर रोल आउट कर रहा है. यह फीटर यूजर्स को उनकी चल रही चैट का ट्रैक खोए बिना बातचीत (चैटिंग) के बीच स्विच करने की अनुमति देगा.

WhatsApp पर अब कभी गायब नहीं होंगे मैसेज! नए फीचर ने मचा डाला धमाल; जानिए सबकुछ

WhatsApp New Feature: वॉट्सएप इस साल कई नए फीचर्स रोलआउट करना शुरू करेगा. खबर आ रही है कि वॉट्सएप कुछ बीटा टेस्टर के लिए एंड्रॉइड टैबलेट पर एक नया 'साइड-बाय-साइड' फीचर रोल आउट कर रहा है. Wabetainfo के अनुसार, यह फीटर यूजर्स को उनकी चल रही चैट का ट्रैक खोए बिना बातचीत (चैटिंग) के बीच स्विच करने की अनुमति देगा, जिससे उनके एंड्रॉइड टैबलेट पर वॉट्सएप इंटरफेस पर अधिक नियंत्रण मिलेगा.

कया है यह नया फीचर

यूजर्स वॉट्सएप सेटिंग में जाकर चैट में उपलब्ध विकल्प को टॉगल करके साइड-बाय-साइड व्यू को भी डिसेबल कर सकते हैं. साइड-बाय-साइड व्यू स्क्रीन को विभाजित (स्प्लिट्स) करता है, जिसके परिणामस्वरूप प्रत्येक चैटिंग के लिए एक छोटा एरिया हो सकता है, विशेष रूप से छोटी स्क्रीन वाले उपकरणों पर.

चैटिंग के लिए एक बड़ा इंटरफेस रखने के लिए, यूजर्स ऐप पर साइड-बाय-साइड व्यू को डिसेबल भी कर सकते हैं. यह यूजर्स को प्लेटफॉर्म पर दोस्तों और परिवार के साथ चैट करते हुए एक बड़े और ज्यादा इमर्सिव अनुभव प्राप्त करने की अनुमति देगा. इसके अलावा, रिपोर्ट में कहा गया है कि आने वाले दिनों में यह फीचर और भी ज्यादा लोगों के लिए शुरू किया जाएगा.

इस बीच, वॉट्सएप ने घोषणा की है कि यूजर्स अब अपने मल्टी-डिवाइस लॉगिन फीचर के माध्यम से एक से अधिक फोन पर एक ही वॉट्सएप अकाउंट का उपयोग कर सकेंगे. यूजर्स अब अपने फोन को 4 अतिरिक्त उपकरणों में से एक के रूप में लिंक कर सकते हैं. कंपनी ने कहा कि यह अपडेट वैश्विक स्तर पर यूजर्स के लिए शुरू हो गया है और आने वाले हफ्तों में सभी के लिए उपलब्ध होगा.

(इनपुट-आईएएनएस)

Trending news