WhatsApp यूजर्स के लिए खुशखबरी, स्टेटस पर रिएक्ट करने के लिए आ सकता है Instagram जैसा बटन!
Advertisement
trendingNow12187508

WhatsApp यूजर्स के लिए खुशखबरी, स्टेटस पर रिएक्ट करने के लिए आ सकता है Instagram जैसा बटन!

WhatsApp New Feature: इंस्टाग्राम स्टोरीज पर रिएक्ट करने के लिए "हर्ट" का बटन होता है, व्हाट्सऐप भी स्टेटस अपडेट पर रिएक्ट करने के लिए ऐसा ही बटन ला सकता है. एक टिप्स्टर ने यह जानकारी एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर शेयर की है. आइए आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं. 

whatsapp

WhatsApp Update: व्हाट्सऐप यूजर्स के लिए लगातार नए फीचर्स लाता रहता है ताकि यूजर्स इस प्लेटफॉर्म का बेहतर इस्तेमाल कर सकें. खबरों के मुताबिक कंपनी स्टेटस अपडेट पर रिएक्ट करने के लिए एक नए बटन पर काम कर रही है. इंस्टाग्राम की तरह जहां स्टोरीज पर रिएक्ट करने के लिए "हर्ट" का बटन होता है, व्हाट्सऐप भी स्टेटस अपडेट पर रिएक्ट करने के लिए ऐसा ही बटन ला सकता है. इस बटन के आने के बाद यूजर्स के लिए अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के स्टेटस पर रिएक्ट करना और भी मजेदार हो सकता है. 

फिलहाल, व्हाट्सऐप पर यूजर या तो टेक्स्ट लिखकर या ऊपर स्वाइप करके आने वाले इमोजी में से किसी एक को चुनकर स्टेटस पर रिएक्ट कर सकते हैं. वहीं, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर रिप्लाई बार के पास एक लाइक (हार्ट शेप में) बटन होता है, जिसे दबाने पर सीधे मैसेज में हार्ट इमोजी चला जाता है. कई लोगों को यह तरीका आसान लग सकता है क्योंकि इसमें कम स्टेप्स लगते हैं और यह इंस्ट्रैस्टिंग भी होता है. 

व्हाट्सऐप पर इंस्टाग्राम जैसा "लाइक बटन"

असेंबल डिबग नाम के एक टिप्स्टर ने यह जानकारी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर पोस्ट करके इसकी जानकारी दी है. टिप्स्टर ने बताया कि व्हाट्सऐप स्टेटस अपडेट पर रिएक्ट करने के लिए इंस्टाग्राम की तरह एक नए "लाइक बटन" पर काम कर रहा है. टिपस्टर के मुताबिक वो व्हाट्सऐप के वर्जन 2.24.8.6 में स्टेटस अपडेट के रिप्लाई फील्ड के पास एक लाइक बटन चालू करने में सफल रहे.

लाइक बटन का कलर

इंस्टाग्राम पर मिलने वाले लाइक बटन (हार्ट शेप में) का बॉर्ड व्हाइट कलर का होता है. वहीं, व्हाट्सऐप पर मिलने वाले लाइक बटन का कलर ग्रीन होने की संभावना है. शेयर की गई तस्वीर में ये बटन पूरा बना हुआ दिख रहा है और हो सकता है कि व्हाट्सऐप जल्द ही इसे सभी के लिए जारी कर दे. 

Trending news