Insect Killer: बीमारी फैलाने वाले मच्छरों का काल है ये लैंप, मिनटों में करेगा पूरी पलटन का खात्मा
Advertisement
trendingNow11393915

Insect Killer: बीमारी फैलाने वाले मच्छरों का काल है ये लैंप, मिनटों में करेगा पूरी पलटन का खात्मा

Mosquito Killer: सर्दियां आते ही मच्छरों का प्रकोप बढ़ने लगता है, मच्छर ना सिर्फ परेशान करते हैं बल्कि बीमारियां भी फैलाते हैं ऐसे में आज हम आपके लिए ऐसा प्रोडक्ट लेकर आए हैं जो मच्छरों का घर से सफाया कर देता हैं. 

Photo Credit: Amazon.in

Insect Killer Device: अगर आपके घर में भी मच्छरों का आतंक बढ़ने लगा है जो बच्चों समेत बुजुर्गों के लिए भी समस्या का कारण बन गया है तो अब आपको और ज्यादा परेशान होने की जरूरत नहीं है, दरअसल हम आपके लिए एक ऐसा डिवाइस लेकर आए हैं जो मच्छरों का पूरी तरह से सफाया कर देगा. ख़ास बात ये है कि इसकी कीमत भी काफी कम है और ये पूरी रह से ईको फ्रेंडली भी है. तो चलिए जानते हैं कौन सा है ये डिवाइस.  

कौन सा है ये डिवाइस 

जिस लैंप की हम बात कर रहे हैं उसे Generic Electronic Led Mosquito Killer Lamp Trap Mosquito Killer Machine कहते हैं, इसके अंदर एक ब्लू एलईडी लाइट लगी रहती है, यह लाइट मच्छरों को अपनी तरफ आकर्षित करती है, इस लाइट को देखते ही मच्छर इसके अंदर खिंचे चले आते हैं जैसे किसी बवंडर में फस गए हों, एक बार मच्छर अंदर आ जाते हैं तो इसमें लगे हुए वायर से करंट पास होता है और मच्छर खत्म हो जाते हैं. खास बात ये है कि इस लैंप की बदौलत मिनटों में ही मच्छरों का पूरा झुंड खत्म हो जाता है. यह डिवाइस बिजली और बैटरी दोनों पर ही काम करता है. ऐसे में इसे अपने घर में लगा सकते हैं साथ ही मच्छरों का खात्मा कर सकते हैं. यह आकार में किसी टेबल लैंप जितना छोटा होता है या फिर कई बार इसका साइज किसी ब्लूटूथ स्पीकर देता होता है.

अमेजन से भी परचेज कर सकते हैं इसे

अगर आप चाहें तो इसे अमेजन से भी खरीद सकते हैं. कीमत की बात की जाए तो ग्राहक से सिर्फ ₹320 में इसे खरीद सकते हैं. 

Trending news