एक साथ 2 स्मार्टफोन्स की बैटरी फुल करेगा ये धांसू पावरबैंक! बिजली रहे चाहे जाए नहीं रुकेगी चार्जिंग
Advertisement

एक साथ 2 स्मार्टफोन्स की बैटरी फुल करेगा ये धांसू पावरबैंक! बिजली रहे चाहे जाए नहीं रुकेगी चार्जिंग

Power Bank: लॉन्ग ड्राइव हो या कोई आउटडोर ट्रिप आप को स्मार्ट फोन चार्ज करने के लिए हमेशा एक पावर बैंक साथ रखना चाहिए और स्मार्टफोन अगर ज्यादा हो तो यह ऑप्शन आपके लिए बेहतरीन साबित हो सकता है.

एक साथ 2 स्मार्टफोन्स की बैटरी फुल करेगा ये धांसू पावरबैंक! बिजली रहे चाहे जाए नहीं रुकेगी चार्जिंग

High Performance Power Bank: अगर आपको स्मार्टफोन का काम काफी ज्यादा लगता है तो इसे चार्ज करने के लिए और बैंक की भी जरूरत पड़ती है क्योंकि हर जगह आपको पावर सोर्स मिल जाए ऐसा जरूरी नहीं है इसलिए एक तगड़ा पावर बैंक आपके साथ जरूर रहना चाहिए. अगर आपके पास एक से ज्यादा स्मार्ट फोन है तो इन्हें चलाने के लिए आपको कोई आम पावर बैंक काम नहीं आएगा इसलिए आज हम आपके लिए ऐसा पावर बैंक लेकर आए हैं जो एक साथ दो स्मार्टफोंस को चार्ज कर सकता है. नहीं नहीं यह पावर बैंक इन स्मार्टफोंस को एक नहीं बल्कि कई बार चार्ज कर सकता है तो चलिए जानते हैं कौन सा है यह ऑप्शन.

Callmate 30000 mAh Power Bank (23 W, Power Delivery 3.0, Quick Charge 3.0, Fast Charging)  

ग्राहक इस पावर बैंक को फ्लिपकार्ट से आसानी से खरीद सकते हैं और इसकी क्षमता 30000 एमएएच की है. इस पावर बैंक को फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ मार्केट में उतारा गया है और फ्लिपकार्ट पर इसे 3.8 स्टार रेटिंग मिली हुई है. इस पावर बैंक की एक सबसे बड़ी खासियत यह है कि इसमें आपको बैटरी इंडिकेटर मिल जाता है जो काफी क्लियर है. आज के समय में भी आप इसे इस्तेमाल कर सकते हैं और जान सकते हैं कि आपके पावर बैंक में कितनी बैटरी रह गई है इससे आप दोबारा उसे डिस्चार्ज होने से पहले फुल चार्ज कर सकते हैं. इस पावर बैंक की बदौलत आप एक साथ दो स्मार्टफोंस को चार्ज कर सकते हैं.

अगर खासियत की बात करें तो इस स्मार्टफोन में आपको एक 30,000 एमएएच की बैटरी मिल जाती है जिसकी बदौलत आप अपने कई स्मार्टफोंस को चार्ज कर सकते हैं और फिर भी इसमें बैटरी बची रहती है. अगर बात की जाए कीमत की तो ग्राहक इसे ₹2659 में खरीद सकते हैं. इस पावर बैंक का आकार भी ठीक-ठाक सही है ऐसे में इसे कहीं पर भी ले जाया जा सकता है.

Trending news