Wifi के लिए आ गया सस्ता छोटू Inverter, बिजली रहे चाहे जाए धुंआधार स्पीड में चलेगा इंटरनेट
Advertisement

Wifi के लिए आ गया सस्ता छोटू Inverter, बिजली रहे चाहे जाए धुंआधार स्पीड में चलेगा इंटरनेट

Inverter Online: अगर आपके घर में वाईफाई लगा हुआ है तो बिजली जाते ही ये काम करना बंद कर देता है जिससे काफी दिक्कत होती है, हालांकि अब मार्केट में ऐसा डिवाइस आ गया है जो बिना बिजली के भी वाईफाई चला सकता है.

Wifi के लिए आ गया सस्ता छोटू Inverter, बिजली रहे चाहे जाए धुंआधार स्पीड में चलेगा इंटरनेट

Portable Inverter: भारतीय मार्केट में अब वाईफाई को घंटों तक एक्टिव रखने वाला पोर्टेबल इन्वर्टर भी आ गया है, ये इन्वर्टर इतना छोटा है कि इसका साइज राउटर जितना ही होता है. अगर आप भी इसे अपने घर में मौजूद वाईफाई राउटर के लिए इस्तेमाल करना चाहते हैं तो ये आपके लिए अच्छा ऑप्शन साबित हो सकता है. आज हम आपको इस खबर में बताने जा रहे हैं कि कौन सा है ये पोर्टेबल इन्वर्टर और क्या है इसकी खासियत. 

कौन सा है ये पोर्टेबल Inverter

जिस Inverter की हम बात कर रहे हैं उसका नाम Oakter Mini UPS for 12V WiFi Router Broadband Modem है जिसे ग्राहक अमेजन से खरीद सकते हैं. ये आपके वाईफाई को पावर सप्लाई करने का काम करता है. यह आकार में बेहद ही झूठा है और 4 घंटे तक लगातार आपके राउटर को पावर सप्लाई दे सकता है. अगर आपके घर में बार बार बिजली जाने की समस्या बनी रहती है तो यह डिवाइस आपके बड़े काम आ सकता है. आमतौर पर लोग अपने डेस्कटॉप के लिए यूपीएस का इस्तेमाल करते हैं लेकिन अब यह आपके वाईफाई के लिए भी उपलब्ध हो गया है और इसे किफायती कीमत में ग्राहक खरीद सकते हैं.

कितनी है कीमत

अगर बात करें कीमत की तो इसका बजट किसी सस्ते पावर बैंक जितना ही है. अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो इसके लिए आपको ₹1174 चुकाने पड़ेंगे. एक यूपीएस के हिसाब से यह कीमत ज्यादा नहीं है क्योंकि इसकी असल कीमत 3490 रुपए है लेकिन आपको 66 फीसद का तगड़ा डिस्काउंट मिल रहा है जिसके बाद ग्राहक इसे इतनी कम कीमत में खरीद सकते हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

Trending news