बिजली की जरूरत नहीं! ये छोटू जेनरेटर चलाएगा 4 घंटे तक TV और 2 घंटे तक पंखे, बैग में होगा फिट
Advertisement

बिजली की जरूरत नहीं! ये छोटू जेनरेटर चलाएगा 4 घंटे तक TV और 2 घंटे तक पंखे, बैग में होगा फिट

Portable Solar Generator: हम आपके लिए कैसा सोलर पावर जनरेटर लेकर आए हैं जो ना सिर्फ पोर्टेबल है बल्कि घंटों तक आपके घर में लगे हुए अप्लायंसेज को चला सकता है.

 

बिजली की जरूरत नहीं! ये छोटू जेनरेटर चलाएगा 4 घंटे तक TV और 2 घंटे तक पंखे, बैग में होगा फिट

Portable Generator: गर्मियों में पावर कट की समस्या आम रहती है. कई शहरों में 3 से चार घंटे तक बिजली जाती है. बिजली जाने से टीवी और पंखे नहीं चल पाते हैं. अगर आपके घर में पावर सोर्स मौजूद नहीं है तो आपको काफी समस्या हो सकती है यहां तक कि बच्चों की पढ़ाई लिखाई भी प्रभावित हो सकती है. आपके साथ ऐसा ना हो इस बात का ध्यान रखते हुए आज हम आपके लिए कैसा सोलर पावर जनरेटर लेकर आए हैं जो ना सिर्फ पोर्टेबल है बल्कि घंटों तक आपके घर में लगे हुए अप्लायंसेज को चला सकता है.

Portable Solar Generator

हम जिस पावर जनरेटर की बात कर रहे हैं उसका नाम एसआर Portable Solar Generator है, आप इसे अमेजन से खरीद सकते हैं जिसकी कीमत 17999 रुपये है. यह साइज में बेहद छोटा है साथ ही साथ इसमें आपको एक हैंडल मिल जाता है जिसकी बदौलत आप ही से उठाकर कहीं पर भी ले जा सकते हैं.

है काफी हल्का

इसका वजन भी कम रहता है ऐसे में इसे कहीं पर भी फिक्स करना बहुत आसान रहता है. आपको जहां भी पावर की जरूरत हो आप इसे निकाल कर ले जा सकते हैं और वहां पर इस्तेमाल कर सकते हैं.

किन चीजों को चला सकता है

अगर बात करें पावर सप्लाई की तो इस पोर्टेबल सोलर जनरेटर की बदौलत आप 25 घंटे तक एलईडी बल्ब जला सकते हैं, 2 घंटे से ज्यादा एक टेबल फैन चला सकते हैं इसके साथ ही आप 3 घंटे से ज्यादा समय तक स्मार्ट एलईडी टीवी चला सकते हैं, 3 घंटे तक रेफ्रिजरेटर चला सकते हैं और 4 घंटे से ज्यादा किसी लैपटॉप को पावर सप्लाई कर सकते हैं. कुल मिलाकर यह आपके घर में इस्तेमाल होने वाले होम अप्लायंसेज को पावर देने के लिए तैयार किया गया है और एक दमदार प्रोडक्ट है.

Trending news