ये है Netflix का सबसे सस्ता वाला मंथली रिचार्ज प्लान, 200 रुपये से भी कम है इसकी कीमत
Advertisement

ये है Netflix का सबसे सस्ता वाला मंथली रिचार्ज प्लान, 200 रुपये से भी कम है इसकी कीमत

Netflix Recharge Offer: Netflix के इस रिचार्ज प्लान में ग्राहकों को काफी सारे बेनिफिट्स देखने को मिलते हैं, लेकिन जब बात आती है कीमत की तो कंपनी ग्राहकों की जेब का पूरा ख्याल रखती है. 

 

ये है Netflix का सबसे सस्ता वाला मंथली रिचार्ज प्लान, 200 रुपये से भी कम है इसकी कीमत

Netflix Mobile Plan: नेटफ्लिक्स पर फिल्में देखना ज्यादातर लोग पसंद करते हैं, Netflix आपको ना सिर्फ बेहतरीन क्वॉलिटी कंटेंट ऑफर करता है बल्कि इस पर आपको अच्छी-खासी वैरायटी भी मिल जाती है जिसमें से आप अपना पसंदीदा कंटेंट चुन सकते हैं. इसमें आप अपनी पसंदीदा भाषा की फिल्में और वेब सीरीज देख सकते हैं, यहां तक कि इस पर टीवी शोज भी उपलब्ध हैं. हालांकि कुछ लोगों को लगता है कि नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन महंगा है और इसी वजह से लोग इसके प्लान रिचार्ज करवाने से बचते हैं. अगर आपको भी यही गलतफहमी है तो आज हम आपके लिए एक ऐसा रिचार्ज प्लान लेकर आए हैं जिसे सबसे ज्यादा नेटफ्लिक्स यूजर्स पसंद करते हैं और इसकी कीमत इतनी कम है जिसका तो आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते हैं. ये प्लान कितने का है और इसकी क्या खासियत है इस बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं. 

कौन सा है नेटफ्लिक्स का ये रिचार्ज प्लान 

Netflix के जिस प्लान के बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं उसकी कीमत महज 149 रुपये है. यही रिचार्ज प्लान कुछ महीनों पहले तक तकरीबन 199 रुपये का हुआ करता था लेकिन कंपनी ने ज्यादा से ज्यादा ग्राहकों तक पहुंच बनाने के लिए ये कदम उठाया था जिससे हर किसी के बजट में ये प्लान आसानी से फिट हो जाए. इस रिचार्ज प्लान में आपको काफी सारे बेनिफिट्स मिलते हैं, तो ऐसा नहीं है कि कीमत कम होने की वजह से आपको फीचर्स कम मिलते हैं. 

Netflix के जिस रिचार्ज प्लान के बारे में आज हम आपको बता रहे हैं उसमें आपको काफी सारी खासियतें देखने को मिल जाती हैं जो यूजर्स को काफी पसंद आती हैं. इन खासियतों में एक महीने की वैलिडिटी शामिल है. इसके साथ ही नेटफ्लिक्स के इस रिचार्ज प्लान में ग्राहकों को दो स्क्रीन मिल जाते हैं, इनमें एक स्क्रीन टैबलेट की है तो वहीं दूसरी स्क्रीन फोन की है. दो यूजर्स एक साथ ही इन दोनों स्क्रीन्स में नेटफ्लिक्स का आनंद ले सकते हैं. इतना ही नहीं इस रिचार्ज प्लान मन गुड क्वॉलिटी विजुअल एक्सपीरियंस मिलता है, इतना ही नहीं इस रिचार्ज प्लान में 480 पिक्सल रेजोल्यूशन देखने को मिल जाता है. ऐसे में यूजर्स को ज्यादा पैसे खर्च करे बगैर एक नेस्क्ट लेवल एक्सपीरियंस मिलता है. 

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news