धमाल मचाने आ रहा सबसे अच्छा और सबसे स्टाइलिश देसी 5G फोन! सामने आ गया डिजाइन
Advertisement
trendingNow11931252

धमाल मचाने आ रहा सबसे अच्छा और सबसे स्टाइलिश देसी 5G फोन! सामने आ गया डिजाइन

LAVA नवंबर के शुरुआत में अपना अगला 5जी स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है, जिसका नाम Lava Blaze 2 5G होगा. डिवाइस हाल ही में लीक हो चुका है. आइए जानते हैं Lava Blaze 2 5G की एक्सपेक्टेड प्राइज और फीचर्स...

 

धमाल मचाने आ रहा सबसे अच्छा और सबसे स्टाइलिश देसी 5G फोन! सामने आ गया डिजाइन

LAVA ने पिछले साल भारत में Lava Blaze 5G स्मार्टफोन को लॉन्च किया था. अब यह देसी कंपनी इसका उत्तराधिकारी यानी ब्लेज़ 2 5G को पेश करने वाली है. कंपनी ने लॉन्च डेट का खुलासा कर दिया है. कंपनी ने अपनी ऑफिशियल वेबसाइट पर एक माइक्रोसाइट भी पेश की है, जिसमें Blaze 2 5G का डिजाइन और कलर ऑप्शन के बारे में बताया है. डिवाइस हाल ही में लीक हो चुका है. आइए जानते हैं Lava Blaze 2 5G की एक्सपेक्टेड प्राइज और फीचर्स...

Lava Blaze 2 5G launch date

लावा ब्लेज 2 5G भारत में 2 नवंबर, गुरुवार को दोपहर 12 बजे लॉन्च होने वाला है. लॉन्च इवेंट को कंपनी के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर लाइवस्ट्रीम किया जाएगा. इस फोन को लॉर्ड ऑफ 5जी के तौर पर टीज किया जा रहा है.

टीजर वीडियो और माइक्रोसाइट में थोड़े बॉक्सी डिजाइन और उभरे हुए गोलाकार कैमरा मॉड्यूल के साथ आगामी पेशकश का खुलासा किया गया है. यह 50MP मुख्य सेंसर के साथ आता है, जो एक अन्य लेंस और एक एलईडी फ्लैश यूनिट के साथ जोड़ा गया है.

Lava Blaze 2 5G Features

लावा ब्लेज़ 2 5G एक अनूठी रिंग लाइट सुविधा के साथ आता है, जो एक अधिसूचना एलईडी के रूप में कार्य कर सकती है. वॉल्यूम रॉकर और पावर बटन दाईं ओर स्थित हैं, जो एक फिंगरप्रिंट स्कैनर के रूप में भी काम करता है. फोन को ब्लैक, लाइट ब्लू और पर्पल रंगों में उपलब्ध कराया जाएगा.

Lava Blaze 2 5G Price

लावा ब्लेज 2 5G एक डाइमेंशन 6020 प्रोसेसर द्वारा संचालित होने की उम्मीद है. इसे 4GB + 64GB और 6GB + 128GB कॉन्फ़िगरेशन में पेश किया जाएगा. यह भारत में सबसे किफायती 5G फोन हो सकता है, जिसकी कीमत 9,000 रुपये से 10,000 रुपये के बीच होने की उम्मीद है.

Trending news