Jio ने लॉन्च किया Happy New Year 2024 प्लान, जानें इस रिचार्ज प्लान की खासियत और कीमत
Advertisement

Jio ने लॉन्च किया Happy New Year 2024 प्लान, जानें इस रिचार्ज प्लान की खासियत और कीमत

Jio Happy New Year 2024 Plan: Jio के इस नए साल वाले प्लान में 2.5 जीबी डेटा पर डे के हिसाब से मिलता है साथ ही, इस प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉल और 100 SMS हर रोज दिए जाते हैं. प्लान में Jio ऐप्स के लिए मेंबरशिप भी शामिल है. 

 

Jio ने लॉन्च किया Happy New Year 2024 प्लान, जानें इस रिचार्ज प्लान की खासियत और कीमत

Jio Happy New Year 2024 Plan: रिलायंस जियो ने अपने सालाना न्यू ईयर प्लान की परंपरा को जारी रखते हुए, ₹2,999 की कीमत और 24 दिनों की अतिरिक्त वैधता के साथ हैप्पी न्यू ईयर 2024 प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है. ये प्लान 365 दिनों की वैधता और कुल 912.5GB डेटा प्रदान करता है, जिसमें 4G स्पीड पर 2.5GB पर डे के हिसाब से डेटा की पेशकश की जाती है. अधिकांश अन्य जियो प्लान की तरह, कंपनी जियो वेलकम ऑफर के तहत ग्राहकों को अनलिमिटेड 5G डेटा की पेशकश कर रही है.

क्या है प्लान की खासियत 

इस प्लान के अन्य फायदों की बात करें तो इसमें अनलिमिटेड वॉयस कॉल और 100 एसएमएस/दिन शामिल हैं. कंपनी जियोसिनेमा, जियोटीवी और जियोक्लाउड जैसे जियो ऐप्स के लिए मुफ्त सदस्यता भी दे रही है. हालांकि, ध्यान दें कि यह प्लान प्रीमियम जियोसिनेमा प्रीमियम सदस्यता प्रदान नहीं करता है, जिसे अलग से खरीदना होगा. 

जियो न्यू ईयर 2024 प्लान के डिटेल पेज पर बताता है कि नए बेनिफिट्स 20 दिसंबर 2023 से उपलब्ध होंगे, लेकिन ऑफर का लाभ उठाने के लिए अंतिम तिथि के बारे में अभी तक जानकारी नहीं दी गई है. इस साल की शुरुआत में, जियो ने ₹3,227 का वार्षिक प्लान लॉन्च किया था जो पूरे एक साल के लिए वैध है. इसमें खास तौर पर मोबाइल संस्करण, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो शामिल है. प्राइम वीडियो लाभ के अलावा, इस प्लान की एक और खासियत इसका डेटा बेनिफिट है. 

ये प्लान यूजर्स को 2GB हाई-स्पीड डेटा का डेली एलॉटमेंट देता है, जिसके परिणामस्वरूप पूरे साल के लिए कुल 730GB डेटा दिया जाता है. इस डेटा एलॉटमेंट के साथ, ये प्लान अनलिमिटेड वॉयस कॉल और प्रतिदिन 100 मुफ्त एसएमएस के रिलायंस जियो के वादे को भी बनाए रखता है. इसके अलावा, ग्राहकों को जियोक्लाउड, जियोटीवी और जियोसिनेमा का एक्सेस फ्री में मिल जाता है, जिससे यह पैकेज और भी आकर्षक हो जाता है.

.

 

Trending news