Jio Cheapest Plan: 19 ओर 29 रुपये में कस्टमर्स को मिलेंगे ये Data बेनिफिट्स
Advertisement
trendingNow12073086

Jio Cheapest Plan: 19 ओर 29 रुपये में कस्टमर्स को मिलेंगे ये Data बेनिफिट्स

Reliance Jio Recharge Plan: जियो ने मार्केट में अपने दो डाटा बूस्टर प्लान लॉन्च किए हैं. कंपनी से 19 रुपये और 29 रुपये में दो प्लान पेश किए हैं. यह अब तक के सबसे सस्ते प्लान है. ये पैक सभी जियो कस्टमर्स के लिए उपलब्ध हैं. आइए आपको जियो के इन दोनों डाटा प्लान्स के बारे में डिटेल से बताते हैं. 

Jio

JIo Cheapest Recharge Plan: भारत की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी Jio ने अपने ग्राहकों के लिए सबसे सस्ते डाटा पैक पेश किए हैं. जियों हर बार अपने यूजर्स के लिए कुछ खास लेकर आती है. इस बार भी कंपनी अपने यूजर्स के लिए बड़ा तोहफा लेकर आई है. कंपनी ने मार्केट में अपने दो डाटा बूस्टर प्लान लॉन्च किए हैं. कंपनी से 19 रुपये और 29 रुपये में दो प्लान पेश किए हैं. यह अब तक के सबसे सस्ते प्लान है. ये पैक सभी जियो कस्टमर्स के लिए उपलब्ध हैं. आइए आपको जियो के इन दोनों डाटा प्लान्स के बारे में डिटेल से बताते हैं. 

जियो के नए डाटा प्लान
टेलीकॉम कंपनी जियो ने 19 रुपये और 29 रुपये के दो प्रीपेड प्लान लॉन्च किए हैं. अगर आपकी डेली डाटा प्लान खत्म हो गई है तो आप इन प्लान्स रिचार्ज कर इंटरनेट का इस्तेमाल कर सकते हैं. इन दोनों प्लान की वैलिडिटी जियो के नॉर्म प्रीपेड प्लान के बराबर होगी. 

Rs 19 का रिचार्ज प्लान 
कंपनी ने 19 रुपये के डाटा प्लान लॉन्च किया है, जिसमें यूजर्स को 1.5 GB डाटा मिलता है. कंपनी की तरफ से यूजर्स को 15 रुपये का डाटा प्लान भी ऑफर किया जाता है, जिसमें यूजर्से को 1 GB डाटा मिलता है. ऐसे में सिर्फ 4 रुपये ज्यादा खर्च करने पर ग्राहकों को 500 GB का अतिरिक्त डाटा मिल जाता है. 

Rs 29 का रिचार्ज प्लान 
जियो की तरफ से एक और डाटा प्लान मार्केट में उतारा गया है. यह डाटा प्लान 29 रुपये का है, जिसमें यूजर्स को 2.5 GB डाटा मिलता है. वहीं, जियो यूजर्स को कंपनी 25 रुपये में एक और डाटा प्लान उपलब्ध कराती है. इसमें यूजर्स को 2 GB का डाटा मिलता है. ऐसे में सिर्फ 4 रुपये ज्यादा खर्च करने पर ग्राहकों को 500 GB का एक्स्ट्रा डाटा मिल जाता है. 

ये नए डाटा पैक उन ग्राहकों के लिए महत्वपूर्ण हैं, जो कम बजट में इंटरनेट का उपयोग करना चाहते हैं. इन पैक्स के साथ यूजर्स बिना ज्यादा खर्च किए अपने मोबाइल पर इंटरनेट का उपयोग कर सकते हैं. 

Trending news