Jio Fiber दे रहा Free Netflix के साथ हाई-स्पीड इंटरनेट, लोग बोले अब तो बच गए OTT के पैसे
Advertisement

Jio Fiber दे रहा Free Netflix के साथ हाई-स्पीड इंटरनेट, लोग बोले अब तो बच गए OTT के पैसे

Jio Fiber: Jio Fiber के प्लान्स में आपको अच्छी इंटरनेट स्पीड तो मिलती है लेकिन इसके साथ ही कई और खासियतें भी देखने को मिलती हैं जो आपके पूरे पैसे वसूल करवा देंगी.

Jio Fiber दे रहा Free Netflix के साथ हाई-स्पीड इंटरनेट, लोग बोले अब तो बच गए OTT के पैसे

Free Netflix: अगर आप Jio Fiber इस्तेमाल करते हैं और आप OTT प्लेटफॉर्म्स का सब्सक्रिप्शन अलग से लेते हैं तो अब आपको ऐसा करने की जरूरत नहीं है. दरअसल हम आपके लिए Jio फाइबर के कुछ ऐसे प्लान लेकर आए हैं जो ना सिर्फ आपको हाई स्पीड इंटरनेट ऑफर करते हैं बल्कि आपको OTT का भी मजा देते हैं. आज हम आपको Jio Fiber के कुछ ऐसे ही प्लान्स के बारे में बताने जा रहे हैं. 

JioFiber का 1499 रुपये वाला प्लान

JioFiber के 1499 रुपये वाले प्लान में आपको 300mbps की स्पीड मिलती है. नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो, डिज़नी + हॉटस्टार वीआईपी, सोनीलिव, ज़ी5, सन एनएक्सटी, वूट सेलेक्ट, वूट किड्स, एएलटीबालाजी, होइचोई, शेमारूमी, लायंसगेट प्ले जैसी सेवाओं सहित कई ओटीटी प्लेटफॉर्म्स का मुफ्त एक्सेस मिलेगा.  यह योजना 30 दिनों की वैधता के साथ आती है, जिसका अर्थ है कि योजना के माध्यम से प्राप्त ओटीटी प्लेटफार्मों तक पहुंच भी 30 दिनों तक सीमित है. अमेजन प्राइम का एक्सेस आपको पूरे साल के लिए मिलेगा. साथ  ही फ्री/अनलिमिटिड वॉयज कॉलिंग भी है.

JioFiber का 2499 रुपये वाला प्लान

जियोफाइबर के 2499 रुपये वाले प्लान में आपको 500mbps की स्पीड मिलेगी. इस प्लान में आपको नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो, डिज़नी + हॉटस्टार वीआईपी, सोनीलिव, ज़ी5, सन एनएक्सटी, वूट सेलेक्ट, वूट किड्स, एएलटीबालाजी, होइचोई, शेमारूमी, लायंसगेट प्ले जैसी सेवाओं सहित कई ओटीटी प्लेटफॉर्म्स का मुफ्त एक्सेस मिलेगा. साथ ही फ्री अनलिमिटिड कॉलिंग भी मिलेगी.

JioFiber का 3499 रुपये वाला प्लान

जियोफाइबर के 3499 रुपये वाले प्लान में आपको 1gbps की स्पीड मिलेगी. इस प्लान में भी आपको नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम सहित कई ओटीटी प्लेटफॉर्म्स का फ्री एक्सेस मिलेगा. यह प्लान भी 30 दिन के लिए होगा.

JioFiber का 8499 रुपये वाला प्लान

जियोफाइबर के 8499 रुपये वाले प्लान में आपको 1gbps की स्पीड मिलेगी. साथ ही 6600GB डाटा मिलेगा. फ्री अनलिमिटिड कॉलिंग के साथ-साथ नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम सहित कई ओटीटी प्लेटफॉर्म्स का फ्री एक्सेस मिलेगा. इसकी वैलिडिटी भी 30 दिन की होगी.

Trending news