मची है लूट! iPhone 13 पर अब तक का सबसे भारी डिस्काउंट, खुशी से झूम उठे हैं ग्राहक
Advertisement

मची है लूट! iPhone 13 पर अब तक का सबसे भारी डिस्काउंट, खुशी से झूम उठे हैं ग्राहक

iPhone 13 Price Drop: आईफोन 13 की कीमत में भारी गिरावट आई है, ग्राहकों को जैसे ही इसके बारे में जानकारी हो रही है वो इसे खरीदने के लिए दौड़ रहे हैं. आज हम आपको भी इस भारी डिस्काउंट के बारे में बताने जा रहे हैं. 

Photo Credit: apple.com

Cheapest iPhone 13: iPhone 13 एक जबरदस्त स्मार्टफोन है जो iPhone 14 सीरीज लॉन्च होने के बावजूद भी एक ट्रेंडिंग प्रोडक्ट बना हुआ है. दरअसल ये मॉडल वो सभी खासियतें ऑफर करता है जो आपको भी पसंद आएंगी साथ ही इसका कैमरा इतना जबरदस्त है जो आपको एक नेक्स्ट लेवल एक्सपीरियंस ऑफर करता है. अगर आप भी इसे खरीदने के बारे में विचार कर रहे हैं तो आज हम आपको इस पर मिल रहे डिस्काउंट के बारे में बताने जा रहे हैं जो इतना ज्यादा है जिसका आप अनुमान भी नहीं लगा पाएंगे. 

कितना है डिस्काउंट और कहां पर मिल रहा है ऑफर 

आपको बता दें कि Flipkart पर iPhone 13 की खरीदारी पर ये ऑफर दिया जा रहा है और ये डिस्काउंट इतना भारी है कि आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते हैं. दरअसल फ्लिपकार्ट पर iPhone 13 की असल कीमत वैसे तो 69,900 रुपये है लेकिन इस पर पहले से ही फ्लिपकार्ट डिस्काउंट दे रहा है जिसके बाद इसकी कीमत सिर्फ 61,999 रुपये रह जाती है. ये कीमत APPLE iPhone 13 Starlight, 128 GB स्टोरेज मॉडल की है. अगर आप भी इसे खरीदते हैं तो ये कीमत आपके लिए बेस्ट डील साबित हो सकती है. हालांकि आपके पास पुराना आईफोन मॉडल है तो आज और भी ज्यादा डिस्काउंट हासिल कर सकते हैं. 

दिया जा रहा है एक्सचेंज बोनस 

APPLE iPhone 13 Starlight, 128 GB मॉडल पर ग्राहकों को 30,000 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है. ये असल में एक्सचेंज बोनस है जो तब मिलेगा जब आप अपना पुराना स्मार्टफोन एक्सचेंज करेंगे. अगर आपके पुराने आईफोन की कंडीशन अच्छी है तो आपको आईफोन की कीमत में ये भारी डिस्काउंट दिया जाएगा. ये डिस्काउंट मिलने के बाद आपको सिर्फ 31,999 रुपये ही चुकाने पड़ेंगे.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news