Valentine's Day के दिन iPhone 13 मिलेगा सबसे सस्ते में, कीमत जानकर पहली फुर्सत में कर लेंगे Book
Advertisement

Valentine's Day के दिन iPhone 13 मिलेगा सबसे सस्ते में, कीमत जानकर पहली फुर्सत में कर लेंगे Book

Flipkart Valentine Day's Deal: फ्लिपकार्ट पर वैलेंटाइन डे डील में iPhone 13 पर ताबड़तोड़ ऑफ मिल रहा है. करीब 70 हजार रुपये वाला iphone 13 आप 40 हजार से कम में खरीद सकते हैं. आइए बताते हैं कैसे...

 

Valentine's Day के दिन iPhone 13 मिलेगा सबसे सस्ते में, कीमत जानकर पहली फुर्सत में कर लेंगे Book

Flipkart Valentine Day's Deal: Valentine Day आने वाला है. इस वैलेंटाइन डे पर कई स्मार्टफोन्स पर धमाकेदार डिस्काउंट्स दिए जा रहे हैं. अगर आप iPhone लवर हैं और iPhone 13 खरीदना चाहते हैं तो इस दिन फोन सबसे सस्ते में मिलने वाला है. फ्लिपकार्ट पर वैलेंटाइन डे डील में iPhone 13 पर ताबड़तोड़ ऑफ मिल रहा है. करीब 70 हजार रुपये वाला iphone 13 आप 40 हजार से कम में खरीद सकते हैं. आइए बताते हैं कैसे...

Flipkart Valentine Day's Deal: iPhone 13 Price Cut

iPhone 13 (128GB) की लॉन्चिंग प्राइज 69,700 रुपये है, लेकिन फ्लिपकार्ट पर 61,999 रुपये में उपलब्ध है. अगर आप एक्सचेंज और बैंक ऑफर नहीं लेना चाहते हैं तो इतने में प्राप्त कर सकते हैं. 

iPhone 13 Bank Offer

iPhone 13 को खरीदने के लिए अगर आप HDFC बैंक के कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो आपको 2 हजार रुपये का डिस्काउंट मिल जाएगा. उसके बाद फोन की कीमत 59,999 रुपये हो जाएगी.

iPhone 13 Exchange Offer

iPhone 13 पर 23 हजार रुपये का एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है. अगर आप पुराना स्मार्टफोन एक्सचेंज करते हैं तो इतना ऑफ प्राप्त कर सकते हैं. अगर आप पूरा एक्सचेंज ऑफ प्राप्त करने में कामयाब रहे तो फोन की कीमत 36,999 रुपये हो जाएगी. लेकिन बता दें, पूरा ऑफ तभी मिलेगा, जब आपके फोन की कंडीशन अच्छी हो और मॉडल लेटेस्ट हो. 

iPhone 13 Specifications

Apple ने प्रोसेसर के तौर पर इन-हाउस A15 बायोनिक चिप के साथ 6.1 इंच का सुपर रेटिना XDR डिस्प्ले दिया है. iPhone 13 में एक शक्तिशाली बैटरी और सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 12 MP का फ्रंट कैमरा है. पीछे की तरफ एक 12MP का प्राथमिक कैमरा और एक 12MP का अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस है. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news