सुनहरा ऑफर: रातों रात कम हुई iPhone 13 की कीमत! पूरे 30 हजार से ज्यादा का मिल रहा डिस्काउंट
Advertisement
trendingNow11723558

सुनहरा ऑफर: रातों रात कम हुई iPhone 13 की कीमत! पूरे 30 हजार से ज्यादा का मिल रहा डिस्काउंट

iPhone Deals: iPhone 13 की डिमांड काफी ज्यादा है और आपको अगर कम कीमत में इसे खरीदने का मन है तो ये मौका आपको सबसे भारी-भरकम डिस्काउंट दिलवा सकता है और आपकी काफी बचत करवा सकता है. 

 

सुनहरा ऑफर: रातों रात कम हुई iPhone 13 की कीमत! पूरे 30 हजार से ज्यादा का मिल रहा डिस्काउंट

iPhone 13 Discount: APPLE iPhone 13 (Pink, 128 GB) मॉडल अगर आप फ्लिपकार्ट से खरीदते हैं तो आपके लिए ये फायदे की डील साबित हो सकती है. APPLE iPhone 13 मॉडल एक बेहद ही पॉपुलर मॉडल है जिसे हर कोई खरीदना चाहता है, हालांकि ये मॉडल अगर आप खरीदते हैं तो आपको ये रकम ज्यादा लग सकती है. अगर आपको भी इसे खरीदने में बजट की प्रॉब्लम हो रही है तो अब आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि फ्लिपकार्ट ने जो ऑफर शुरू किया है उसे जानने के बाद आप भी हैरान रह जाएंगे. 

Flipkart ने शुरू किया है ऑफर 

अगर बात करें ये डिस्काउंट ऑफर की तो ये Flipkart पर दिया जा रहा है. इस ऑफर में काफी भारी बचत की जा सकती है. आपको बता दें कि APPLE iPhone 13 (Pink, 128 GB) मॉडल की असल कीमत फ्लिपकार्ट पर 61,999 रुपये ऑफर की जा रही है. जाहिर सी बात है ये कीमत हर किसी के बजट में फिट नहीं होती है. हालांकि असल कीमत पर 11 परसेंट डिस्काउंट के बाद ये कीमत ग्राहकों को ऑफर की जा रही है लेकिन उसके बाद भी ये स्मार्टफोन आपके बजट में फिट नहीं हो रहा है तो अब आपको इसे खरीदने के लिए इंतजार करने की जरूरत नहीं है क्योंकि इस पर एक और ऑफर दिया जा रहा है जो आपके काफी पैसे बचा सकता है. 

एक्सचेंज ऑफर का ले सकते हैं लाभ

APPLE iPhone 13 (Pink, 128 GB) वेरिएंट के लिए ग्राहकों को 61,999 रुपये की कीमत चुकानी पड़ती है, हालांकि ये कीमत तब है जब आप एक्सचेंज ऑफर का लाभ नहीं लेते हैं. दरअसल इस वेरिएंट की खरीदारी पर फ्लिपकार्ट की तरफ से पूरे 33 हजार रुपये का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है जो अगर पूरी तरह से लागू हो जाता है तो  की खरीदारी के लिए महज 28,999 रुपये ही चुकाने पड़ेंगे, हालांकि ये सिर्फ तब है जब आपके पास एक अच्छी कंडीशन वाला स्मार्टफोन मौजूद हो जिसे आप एक्सचेंज कर सकें. 

Trending news