सस्ता हुआ 70 हजार वाला iPhone 13 ! इतना भारी डिस्काउंट आपने सपने में भी नहीं सोचा होगा
Advertisement

सस्ता हुआ 70 हजार वाला iPhone 13 ! इतना भारी डिस्काउंट आपने सपने में भी नहीं सोचा होगा

Apple iPhone: आईफोन 14 सीरीज मार्केट में ट्रेंडिंग है लेकिन आपको अगर आईफोन 13 खरीदना है तो अब इसकी कीमत में तगड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है और इस महंगे स्मार्टफोन को आप बेहद किफायती कीमत में खरीद सकते हैं. 

सस्ता हुआ 70 हजार वाला iPhone 13 !  इतना भारी डिस्काउंट आपने सपने में भी नहीं सोचा होगा

iPhone 13 Discount: APPLE iPhone 13 (Starlight, 128 GB) खरीदने का मन बना रहे लोगों के लिए फ्लिपकार्ट एक सुनहरा मौका लेकर आया है. ये मौका इतना खास इसलिए है क्योंकि इसमें APPLE iPhone 13 की खरीदारी पर बंपर डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है. तकरीबन 70 हजार रुपये की कीमत वाले इस स्मार्टफोन पर डिस्काउंट इतना भारी है कि आप भी इसके खरीदने से खुद को रोक नहीं पाएंगे. अगर आप भी इसे खरीदने की प्लानिंग कर चुके हैं तो आज हम आपको इस पर मिल रहे डिस्काउंट के बारे में विस्तार से बताने जा रहे हैं. 

APPLE iPhone 13 (Starlight, 128 GB) खरीदने का मन बना रहे लोगों के लिए फ्लिपकार्ट एक सुनहरा मौका लेकर आया है. ये मौका इतना खास इसलिए है क्योंकि इसमें APPLE iPhone 13 की खरीदारी पर बंपर डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है. तकरीबन 70 हजार रुपये की कीमत वाले इस स्मार्टफोन पर डिस्काउंट इतना भारी है कि आप भी इसके खरीदने से खुद को रोक नहीं पाएंगे. अगर आप भी इसे खरीदने की प्लानिंग कर चुके हैं तो आज हम आपको इस पर मिल रहे डिस्काउंट के बारे में विस्तार से बताने जा रहे हैं. 

कितना है डिस्काउंट और क्या है ऑफर 

अगर आप इस डिस्काउंट के बारे में जानना चाहते हैं तो सबसे पहले बता देते हैं कि इस स्मार्टफोन की कीमत 69,900 रुपये है लेकिन फ्लिपकार्ट पर सबसे पहले इस स्मार्टफोन पर 7% का डिस्काउंट दिया जा रहा है जिसके बाद इसका लिस्टेड प्राइज सिर्फ 64,999 रुपये ही रह जाता है. इस डिस्काउंट के बाद ग्राहकों को एक और भी डिस्काउंट मिल रहा है जो एक्सचेंज बोनस के तौर पर ऑफर किया जा रहा है. दरअसल स्मार्टफोन की खरीद पर 17500 रुपये का एक्सचेंज बोनस मिल रहा है. इस बोनस का अगर पूरा अमाउंट मिल जाता है तो स्मार्टफोन के लिए ग्राहकों को सिर्फ 47499 रुपये ही खर्च करने पड़ेंगे जो कि एक तगड़ी डील है. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की जरूरत नहीं

 

Trending news