क्या आपको आता है Meme बनाना? भारत की ये कंपनी हर महीने देगी 1 लाख रुपये; Free में मिलेगा iPad
Advertisement

क्या आपको आता है Meme बनाना? भारत की ये कंपनी हर महीने देगी 1 लाख रुपये; Free में मिलेगा iPad

बेंगलुरु स्थित एक स्टार्टअप 'Chief Meme Officer' के पद के लिए एक प्रभावशाली वेतन पैकेज की पेशकश कर रहा है. स्टॉकग्रो नाम के स्टार्टअप ने लिंक्डइन पर वैकेंसी पोस्ट की है और तब से इसने काफी ध्यान आकर्षित किया है. 

 क्या आपको आता है Meme बनाना? भारत की ये कंपनी हर महीने देगी 1 लाख रुपये; Free में मिलेगा iPad

अगर आप Meme बनाना जानते हैं तो आपके पास पैसा कमाने का एक गोल्डन चांस है. आप हर महीने 1 लाख रुपये कमा सकते हैं. बेंगलुरु स्थित एक स्टार्टअप 'Chief Meme Officer' के पद के लिए एक प्रभावशाली वेतन पैकेज की पेशकश कर रहा है. स्टॉकग्रो नाम के स्टार्टअप ने लिंक्डइन पर वैकेंसी पोस्ट की है और तब से इसने काफी ध्यान आकर्षित किया है. यही नहीं अगर कोई राइट केंडिडेट को रेफर करता है तो उसको फ्री आईपैड दिया जाएगा. 

बेंगलुरु की स्टार्टअप कंपनी को चाहिए चीफ मीम ऑफिसर

स्टार्टअप का मानना है कि Genz मीम्स के माध्यम से नई चीजों के बारे में सीखना पसंद करता है. इसलिए वो मीम एक्सपर्ट को नियुक्त करना चाहता है. स्टार्टअप के अनुसार सही केंडिडेट वही होगा जो लोगों को वर्तमान घटनाओं के बारे में मीम्स के रूप में हास्य के डैश के साथ सूचित कर सकता है. 

पोस्ट में लिखा है, 'चीफ मेमे ऑफिसर के रूप में आपको ऐसा कंटेंट बनाना होगा, जो न सिर्फ हसाए बल्कि ब्रांड के मैसेज को सही तरीके से पहुंचाए. अगर आप इसके लिए तैयार हैं तो हम आपका इंतजार कर रहे हैं.'

पोस्ट में मेंशन है कि इस पोस्ट के लिए हर महीने 1 लाख रुपये प्रति महीना मिलेगा. यदि आप फाइनेंस वर्ल्ड को मीम्स से भरे वंडरलैंड में बदलने के लिए तैयार हैं तो हम आपको अपनी टीम में शामिल करना चाहते हैं. हमारे साथ जुड़ें और खेल को अगले स्तर पर ले जाएं.

रेफर करने पर मिलेगा फ्री आईपैड

फिनटेक स्टार्टअप ने एक अन्य पोस्ट में उल्लेख किया है कि जो व्यक्ति सही उम्मीदवार का उल्लेख करेगा वह एक मुफ्त आईपैड जीतेगा. उस व्यक्ति को बस इतना करना है कि वह अपने दोस्तों को टैग करे और एक फॉर्म भरें. अगर रेफर करने वाले को काम पर रखा गया तो मैसेज करने वाले को फ्री आईपैड मिलेगा.

Trending news