Indigo और Go Air हुई फेल! ट्रेन टिकट की कीमत में Flight टिकट बेच रही ये वेबसाइट! धड़ल्ले से हो रही बुकिंग
Advertisement

Indigo और Go Air हुई फेल! ट्रेन टिकट की कीमत में Flight टिकट बेच रही ये वेबसाइट! धड़ल्ले से हो रही बुकिंग

Online Flight Booking: भारत में फेस्टिव सीजन की शुरुआत हो चुकी है और अब कुछ ही महीनों में नया साल भी लगने वाला है जिसकी तैयारियां लोगों ने अभी से शुरू कर दी है और लोग दूसरे शहरों में न्यू ईयर मनाने की तैयारी में जुट गए हैं उसके लिए फ्लाइट की टिकट भी बुक की जा रही लेकिन क्या आप जानते हैं एक ऐसी वेबसाइट है जो ट्रेन की कीमत में फ्लाइट के टिकट ऑफर कर रही है.

Indigo और Go Air हुई फेल! ट्रेन टिकट की कीमत में Flight टिकट बेच रही ये वेबसाइट! धड़ल्ले से हो रही बुकिंग

Flight Cheapest Ticket Booking: अगर आप न्यू ईयर पर अपनी फैमिली या दोस्तों के साथ सेलिब्रेशन का प्लान बना रहे हैं तो अब आपको ट्रैवलिंग काफी किफायती कीमत में मिलने वाली है क्योंकि फ्लाइट के टिकट किसी ट्रेन की टिकट के दाम में मिल रहे हैं. आपको यह बात शायद मजाक लगेगी लेकिन यह हकीकत है और फ्लाइट की टिकट इतनी कम कीमत में मिल रहे हैं जितने में शायद कई बार आपको ट्रेन के टिकट भी नहीं मिलते हैं. एक ऐसी वेबसाइट है जो सबसे सस्ती फ्लाइट टिकट ऑफर कर रही है और आप यहां पर जाकर मिनटों में अपनी बुकिंग कर सकते हैं साथ ही अपने परिवार जनों की टिकट भी बुक कर सकते हैं.

कौन सी है ये वेबसाइट

जिस वेबसाइट कि हम बात कर रहे हैं असल में वह आकाशा एयरलाइन की है जिसे हाल ही में लॉन्च किया गया है और इसमें कुछ चुनिंदा रूट्स पर ही फ्लाइट के टिकट बुक किए जा सकते हैं. हालांकि जिन रूट्स पर फ्लाइट के टिकट बेचे जा रहे हैं उनकी कीमत इतनी कम है कि मार्केट में मौजूद कोई अन्य एयरलाइन कंपनी इतनी कम कीमत में टिकट ऑफर नहीं कर रही है ऐसे में ग्राहकों को कुल मिलाकर ट्रेन टिकट की कीमत में ही फ्लाइट के टिकट बेचे जा रहे हैं जिससे उनकी जेब पर बोझ नहीं पड़ रहा है.

कितनी कीमत में मिल रहे हैं फ्लाइट टिकट्स 

अगर आप फ्लाइट के रेट के बारे में नहीं जानते हैं तो बता दें कि आप आशा एयर की वेबसाइट पर अक्टूबर के शुरुआती हफ्तों में मुंबई से अहमदाबाद की फ्लाइट के लिए टिकट के रेट ₹1950 से लेकर ₹2550 है. आपको पता ही होगा कि ट्रेन में अगर अच्छे कंपार्टमेंट की बुकिंग की जाए तो उसका रेट ₹3000 से लेकर ₹6000 के बीच रहता है समय किफायती कीमत में ही आपको फ्लाइट के टिकट ऑफर किया जा रहे है.

Trending news