Unix ने उतारे UX-111 Aerobeat TWS, दमदार बेस के साथ मिलेगा प्रीमियम डिजाइन
Advertisement
trendingNow12169713

Unix ने उतारे UX-111 Aerobeat TWS, दमदार बेस के साथ मिलेगा प्रीमियम डिजाइन

Unix  Introduces: एरोबीट TWS में प्रीमियम लुक के लिए स्लीक मैट फ़िनिश और कॉम्पैक्ट डिज़ाइन है. एक्टिव लाइफस्टाइल के लिए इंजीनियर किया गया, इसका सुरक्षित फिट कठोर एक्टिविटीज के दौरान टेंशन फ्री यूज ऑफर करता है. 

Unix ने उतारे UX-111 Aerobeat TWS, दमदार बेस के साथ मिलेगा प्रीमियम डिजाइन

Unix  Introduces: मोबाइल एक्सेसरीज ब्रांड यूनिक्स ने यूएक्स-111 एयरोबीट ट्रू वायरलेस स्टीरियो (टीडब्ल्यूएस) ईयरबड्स को लॉन्च कर दिया है. ये अब फ्लिपकार्ट इंडिया, कंपनी की वेबसाइट और ऑफलाइन स्टोर्स पर उपलब्ध है. म्यूजिक लवर्स के लिए डिज़ाइन किया गया, UX-111 एयरोबीट TWS प्रभावशाली 40 घंटे का प्लेबैक के साथ हल्का एर्गोनोमिक डिज़ाइन ऑफर करता है. इसकी कीमत 1399/- रुपये रखी गई है. इस पर 12 महीने की वारंटी शामिल है.

क्या है खासियत 

एरोबीट TWS में प्रीमियम लुक के लिए स्लीक मैट फ़िनिश और कॉम्पैक्ट डिज़ाइन है. एक्टिव लाइफस्टाइल के लिए इंजीनियर किया गया, इसका सुरक्षित फिट कठोर एक्टिविटीज के दौरान टेंशन फ्री यूज ऑफर करता है. संवेदनशील टच सेंसर के साथ, यूजर्स सहज बदलाव के साथ म्यूजिक और कॉल को आसानी से रोक सकते हैं. 

ईयरबड्स एचडी ऑडियो क्वॉलिटी ऑफर करते हैं. इसमें 10 मिमी ड्राइवरों से लैस, एरोबीट बेहतर स्पष्टता और बढ़े हुए बेस के साथ असाधारण सटीक ऑडियो जेनरेट करता है. ये जो एक उल्लेखनीय ऑडियो एक्सपीरियंस ऑफर करता है. इसके अलावा, एयरोबीट टीडब्ल्यूएस एक बार तेजी से चार्ज करने पर 40 घंटे तक का प्लेटाइम ऑफर करता है. कनेक्टिविटी की बात करें तो इस TWS में 10 मीटर की वायरलेस रेंज के साथ इंस्टेंट पेयरिंग और ब्लूटूथ V5.3 की सुविधा है, जो तुरंत और वायरलेस कनेक्शन ऑफर करती है. 

लॉन्च पर बोलते हुए यूनिक्स इंडिया के सह-संस्थापक ने कहा, "जेन जेड और मिलेनियल्स की नब्ज से गहराई से जुड़े ब्रांड के रूप में, हम लगातार नई तकनीकों की जरूरतों को समझते हैं. नई तकनीकों को लेकर हमारी प्रतिबद्धता यह सुनिश्चित करती है कि हर प्रोडक्ट में क्वॉलिटी और कपैसिटी का कॉम्बिनेशन दिखाई देता है. 

UX-111 एयरोबीट TWS की शुरुआत के साथ, हम वायरलेस में लेटेस्ट ऑफरिंग के लिए एक्साइटेड हैं ऑडियो तकनीक, सुविधा, शैली और प्रभावशाली ऑडियो के लिए नए मानक स्थापित कर रही है. UNIX 10+ श्रेणियों में 600+ से अधिक प्रोडक्ट्स पेश करता है. भारत में बेचे गए लाखों से अधिक प्रोडक्ट्स के साथ, UNIX एक जोरदार ऑप्शन बना हुआ है. 

TAGS

Trending news