Lava Prowatch करेगी 23 अप्रैल को जोरदार एंट्री, प्रीमियमनेस से भरपूर होगा डिजाइन
Advertisement

Lava Prowatch करेगी 23 अप्रैल को जोरदार एंट्री, प्रीमियमनेस से भरपूर होगा डिजाइन

Lava Prowatch: लावा प्रोवॉच आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (एआई) एन्हांसमेंट से लैस होगी. स्मार्टवॉच की कीमत 4,000 रुपये से कम होने की उम्मीद है और इसे ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों तरह से बेचा जाएगा.

Lava Prowatch करेगी 23 अप्रैल को जोरदार एंट्री, प्रीमियमनेस से भरपूर होगा डिजाइन

Lava Prowatch: भारतीय ब्रांड Lava जल्द ही स्मार्टवॉच मार्केट में कदम रखने जा रहा है. दरअसल लावा ने अपनी पहली स्मार्टवॉच- प्रोवॉच की लॉन्च डेट का ऐलान कर दिया है जो, 23 अप्रैल, 2024 को मार्केट में उतार दी जाएगी. प्राप्त जानकारी के अनुसार स्मार्टवॉच कई दमदार फीचर्स से लैस होगी और इसमें ग्राहकों को आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (एआई) की खासियत भी देखने को मिलेगी जो यूजर्स के लिए एक जोरदार एक्सपीरियंस होगा. स्मार्टवॉच में ग्राहकों को प्रीमियमनेस देखने को मिलेगी. इसमें एक बड़ा डिस्प्ले और स्टाइलिश डिजाइन ऑफर किया जा सकता है. 

लावा प्रोवॉच के एक्स्पेक्टेड फीचर्स 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, लावा प्रोवॉच आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (एआई) एन्हांसमेंट से लैस होगी. स्मार्टवॉच की कीमत 4,000 रुपये से कम होने की उम्मीद है और इसे ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों तरह से बेचा जाएगा. लावा प्रोवॉच का सीधा मुकाबला बोट, नॉइज़ और फायर-बोल्ट जैसे स्मार्टवॉच ब्रांडों से होगा. यह नोएडा स्थित कंपनी का एक महत्वपूर्ण कदम है क्योंकि यह अब तक मुख्य रूप से फीचर फोन और स्मार्टफोन पर फोकस करती रही है. दूसरी ओर, सभी प्रमुख स्मार्टफोन निर्माता काफी समय से वियरेबल सेगमेंट में हैं.

आपको बता दें कि कई बड़े ब्रांड स्मार्टवॉच बना रहे हैं. इन ब्रांड्स को टक्कर देने और लोगों की जरूरतों को पूरा करने के लिए लावा ने अब तैयारी कर ली है. इस स्मार्टवॉच से जुड़ी हुई अन्य जानकारियां आने वाले कुछ दिनों में सामने आएंगी. ऐसा माना जा रहा है कि लावा अपने इस डेब्यू के साथ प्रीमियम स्मार्टवॉच में एंट्री करेगा.  

Travie Tech नाम के X अकाउंट से भी एक फोटो पोस्ट की गई है और दावा किया गया है कि ये लावा प्रोवॉच की इमेज है. इस इमेज में राउंड शेप की एक स्मार्टवॉच नजर आ रही है जिसमें एक फंक्शनल क्राउन भी नजर आ रहा है. इस लॉन्च से जुड़ी ज्यादा जानकारी 23 अप्रैल को ही सामने आएगी.  

Trending news