Lava उतारेगा अपने पॉपुलर फोन जैसा दिखने वाला मॉडल, कीमत होगी बजट में फिट
Advertisement
trendingNow12070479

Lava उतारेगा अपने पॉपुलर फोन जैसा दिखने वाला मॉडल, कीमत होगी बजट में फिट

Lava Upcoming Smartphone: लावा का अपकमिंग स्मार्टफोन ना सिर्फ इसके एक पॉपुलर मॉडल जैसा दिखता है, बल्कि इसके काफी सारे फीचर्स भी तकरीबन एक जैसे ही हैं. 

Lava उतारेगा अपने पॉपुलर फोन जैसा दिखने वाला मॉडल, कीमत होगी बजट में फिट

Lava Upcoming Smartphone: भारत में लावा Agni 2 5G स्मार्टफोन ने जमकर धमाल मचाया था. ये स्मार्टफोन ना सिर्फ देखने में काफी स्टाइलिश था बल्कि इसमें काफी अच्छे स्पेसिफिकेशन्स को भी शामिल किया गया था. इन फीचर्स की बदौलत ही ग्राहकों ने इसपर जमकर प्यार लुटाया था. इसके सफल लॉन्च के बाद अब कंपनी एक बार फिर से इसके स्टाइलिश डिजाइन का फायदा लेने की तैयारी में है. दरअसल कंपनी इस स्मार्टफोन का किफायती मॉडल मार्केट में लॉन्च करने जा रही है. 

ऐसा माना जा रहा है कि Lava Agni 2 5G स्मार्टफोन के किफायती वर्जन में काफी सारे फीचर्स को रिपीट किया जा सकता है. हालांकि ज्यादा जानकारी लॉन्चिंग से पहले ही सामने आ पाएंगी. अगर आप लावा अग्नि 2 5G स्मार्टफोन के बारे में जानना चाहते हैं तो हम आपको इसके स्पेसिफिकेशन और फीचर्स के बारे में बताने जा रहे हैं.  

लावा अग्नि 2 5जी के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन 

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की बात करें तो लावा अग्नि 2 5जी में 1080x2400 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ 6.78 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले है. डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट और 950 निट्स तक की पीक ब्राइटनेस ऑफर करता है.परफॉर्मेंस की बात करें तो Lava Agni 2 5G स्मार्टफोन 5G कनेक्टिविटी को सपोर्ट करता है और ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डाइमेंशन 7050 चिपसेट द्वारा संचालित है. 

लावा अग्नि 2 में 8GB रैम है और 256GB इंटरनल स्टोरेज है. स्मार्टफोन एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम चलाता है. लावा ने 2 साल के Android OS अपडेट और 3 साल के सुरक्षा अपडेट का भी वादा किया है. Lava Agni 2 5G स्मार्टफोन में क्वॉड रियर कैमरा सेटअप है. कैमरा मॉड्यूल में f/1.88 अपर्चर वाला 50MP का मुख्य सेंसर, एक अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस, एक डेप्थ और एक मैक्रो सेंसर शामिल है. फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 16MP का कैमरा है. इस स्मार्टफोन से मिलती-जुलती खासियतों के साथ ही लावा के इस अपकमिंग फोन को मार्केट में उतारा जा सकता है. 

TAGS

Trending news